सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर फराह खान ने किया ट्वीट, लिखा- 'क्या यह साल और खराब हो सकता है?'

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर फराह खान (Farah Khan) ने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर फराह खान ने किया ट्वीट, लिखा- 'क्या यह साल और खराब हो सकता है?'

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर फराह खान (Farah Khan) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विनर और मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह सिर्फ 40 साल के थे. उनके निधन की खबर से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक की लहर है. फैन्स के साथ-साथ सितारे भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे. बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि वो काफी दुखी हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर फराह खान (Farah Khan) ने ट्वीट किया: क्या यह साल और खराब हो सकता है? सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में सुनकर हैरान और बेहद दुखी हूं. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं." फराह खान ने इस तरह सिद्धार्थ के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सिद्धार्थ शुक्ला को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी पर शहनाज गिल के साथ देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टीवी स्टार बनने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम रहे. सिद्धार्थ शुक्ला कुछ समय पहले ही वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आए थे, और उनकी एक्टिंग तथा स्टाइल को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला को रियलिटी किंग कहना भी गलत नहीं होगा. वह खतरों के खिलाड़ी के भी विनर रहे थे, और बिग बॉस 13 के भी. सिद्धार्थ शुक्ला के हिट सीरियल्स में 'दिल से दिल तक' और 'बालिका वधू' के नाम लिए जा सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 1980 में हुआ था.