फराह खान ने कोरोना वायरस संकट में गृह मंत्री को किया याद, Tweet कर पूछा- अमित शाह कहां हैं...

फराह खान (Farah Khan) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह का जिक्र किया है और पूछा है कि वह है कहां...

फराह खान ने कोरोना वायरस संकट में गृह मंत्री को किया याद, Tweet कर पूछा- अमित शाह कहां हैं...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अमित शाह को याद करते हुए किया ट्वीट

खास बातें

  • फराह खान ने अमित शाह को याद कर किया ट्वीट
  • पूछा कि कई दिनों से उन्हें नहीं देखा है...
  • फराह खान का अमित शाह को लेकर किया ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच बॉलीवुड कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इसी बीच मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का जिक्र किया है. अपने ट्वीट में फराह खान ने पूछा कि क्या गृह मंत्री अब भी नदारद हैं? उन्हें कई दिन से किसी भी न्यूज चैनल या मीडिया में नहीं देखा है. अपने ट्वीट में उन्होंने आगे सवाल किया कि अमित शाह कहां हैं? गृह मंत्री को लेकर फराह खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अपने ट्वीट में फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने लिखा, "क्या गृह मंत्री अब भी नदारद हैं? उन्हें कई दिन से किसी न्यूज चैनल या मीडिया में नहीं देखा है. आम तौर पर वह जब भी नजर आते हैं तो सबका खूब ध्यान खींचते हैं. अमित शाह हैं कहां? मैं सच में जानना चाहती हूं? क्या कोई बता सकता है मुझे?" इसके अलावा फराह खान ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "हर दिन मैं स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के लिए दुआ करती हूं. मैं प्रार्थना करती हूं कि आप लोग सुरक्षित रहें. आप सभी बहादुर योद्धाओं के लिए ढेर सारा सम्मान, जो रोजाना इस वायरस से जंग लड़ रहे हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव रहती हैं. वह हमेशा समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करती हैं. यूं तो फराह खान अली पेशे से जूलरी और फैशन डिजाइनर हैं, लेकिन वह राजनैतिक दुनिया पर भी अकसर अपने विचार साझा करती हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

अन्य खबरें