फराह खान ने प्रवासियों के लिए किया रोजा रखने का फैसला, बोलीं- जो भूख से मर रहे हैं...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने रमजान (Ramadan) पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फराह खान ने प्रवासियों के लिए किया रोजा रखने का फैसला, बोलीं- जो भूख से मर रहे हैं...

फराह खान (Farah Khan) ने किया प्रवासियों के लिए रोजा रखने का फैसला

खास बातें

  • फराह खान ने किया रमजान को लेकर ट्वीट
  • जूलरी डिजाइनर ने कहा कि इस बार प्रवासियों के लिए रोजा रखूंगी
  • फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

रमजान (Ramadan 2020) का पाक महीना शुरू होने में अब बस कुछ ही देर बाकी है. इस पाक महीने में मुस्लिम समुदाय के लोग रोजा रखते हैं, नमाज पढ़ते हैं और इबादत करते हैं. रमजान (Ramzan) को लेकर हाल ही में मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने बताया कि यूं तो मैं लो ब्लड प्रेशर के कारण रोजा नहीं रखती थी, लेकिन अब मैं अब प्रवासियों की एकजुटता के लिए रोजा रखूंगी, जो भूख से मर रहे हैं और जिनके पास खाने के लिए कुछ नहीं है. फराह खान अली के इस ट्वीट को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

 

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने रमजान (Ramadan) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं आम तौर पर रोजा नहीं रखती हूं, क्योंकि मैं लो बीपी से परेशान हूं. लेकिन इस बार मैं उन प्रवासियों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए उपवास रखूंगी, जो भूख से मर रहे हैं और जिनके पास खाने का पर्याप्त साधन नहीं है. मैं अनुभव करना चाहती हूं कि वे क्या महसूस करते हैं, भले ही वह थोड़ा सा ही हो. ऊपरवाला मुझे शक्ति दे." इससे पहले फराह खान अली ने रमजान को लेकर एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को रमजान की बधाइयां दीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने फैंस को रमजान (Ramadan) की बधाइयां देते हुए लिखा, "आप सभी को रमजान मुबारक हो. इस पाक महीने में चलो अपने ग्रह से बीमारी, गरीबी और नफरत खत्म करने के लिए दुआ करते हैं. चलो स्वास्थ्य और सभी के प्यार के लिए दुआ करते हैं." बता दें कि फराह खान अली अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करती हैं. फैशन और ज्वैलरी डिजाइनर होने के बाद भी फराह खान अली की सामाजिक मुद्दों पर बेहतरीन पकड़ है.