फरहान अख्तर ने ट्वीट कर शेयर किया था भारत का गलत नक्शा, अब यूं मांगी माफी

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने ट्वीट में भारत का गलत नक्शा शेयर किया था. जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है.

फरहान अख्तर ने ट्वीट कर शेयर किया था भारत का गलत नक्शा, अब यूं मांगी माफी

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भारत का गलत नक्शा शेयर करने के लिए मांगी माफी

खास बातें

  • फरहान अख्तर ने शेयर किया था भारत का गलत नक्शा
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी
  • फरहान अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं. समसामयिक मुद्दों पर फरहान अख्तर अक्सर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. बीते दिन उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर भी ट्वीट किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. लेकिन फरहान अख्तर ने इस ट्वीट के साथ एक ग्राफिक भी शेयर किया था, जिसमें भारत का गलत नक्शा बना हुआ था. उनके इस ट्वीट को लेकर लोगों ने काफी आपत्ति जताई. हालांकि, बाद में एक्टर ने अपने इस ट्वीट के लिए सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने ट्वीट में ग्राफिक्स के साथ नहीं, बल्कि शब्दों के साथ खड़े हैं.

तेजस्वी यादव के ट्वीट का बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने दिया जवाब, बोले- बेजबानों की आवाज बनो...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने सोशल मीडिया पर भारत का गलत नक्शा शेयर करने के लिए माफी मांगते हुए लिखा, "मैंने हाल ही में 19 दिसंबर की मीटिंग से संबंधित एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक ग्राफिक भी मौजूद है. हालांकि, मेरा मतलब केवल शब्दों से है, मैंने अभी इस बात पर ध्यान दिया है कि ग्राफिक पर भारत का मानचित्र गलत बना है. कश्मीर का हर एक इंच और इसका हर भाग भारत का हिस्सा है और मैं गलत मैप को अस्वीकार करता हूं. मैं माफी मांगता हूं जो मैंने इसपर पहले ध्यान नहीं दिया. इस चीज के लिए मेरी माफी स्वीकार करें."

ऋतिक रोशन ने छात्रों को लेकर किया ट्वीट, बोले- मैं सबसे युवा लोकतंत्र को सलाम करता हूं...

बता दें कि अपने पहले ट्वीट में एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने नागरिकता संशोधन कानून और NRC को लेकर ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि NRC और CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन क्यों करना चाहिए. इसमें उन्होंने लिखा, "यहां आपको जानने की जरूरत है कि यह प्रदर्शन क्यों आवश्यक हैं. आप लोगों से 19 दिसंबर को अगस्त क्रांति मैदान, मुंबई में मिलते हैं. केवल सोशल मीडिया पर ही विरोध प्रदर्शन करने का समय अब खत्म हो चुका है."
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com