फरहान अख्तर की जिंदगी में आया नया 'तूफान', ट्विटर के जरिए शेयर की जानकारी

बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अब मुक्केबाजी करते नजर आएंगे. उन्होंने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 2013 में आई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag milkha bhag) में ओलंपियन स्प्रिंटर मिल्खा सिंह (Milkha Singh) का किरदार निभाया था.

फरहान अख्तर की जिंदगी में आया नया 'तूफान', ट्विटर के जरिए शेयर की जानकारी

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar).

खास बातें

  • फरहान अख्तर बनेंगे बॉक्स
  • राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फिर बिखेरेंगे जलवा
  • 6 साल बाद दोनों फिल्म 'तूफान' में साथ करेंगे काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अब मुक्केबाजी करते नजर आएंगे. राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 2013 में आई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag milkha bhag) में ओलंपियन स्प्रिंटर मिल्खा सिंह (Milkha Singh) का किरदार निभाने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म प्रदान करने वाले सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अब एक और खेल-नाटक के लिए छह साल बाद मेहरा के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं. 'तूफान' नामक इस फिल्म में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म का निर्माण फरहान और रितेश सिधवानी द्वारा किया जाएगा. 

फरहान ने बुधवार को ट्वीट किया कि नेक्स्ट फिल्म एक बॉक्सर के बारे में है. फरहान ने ट्वीट किया, "यह शेयर करने को लेकर रोमांचित हूं कि 'भाग मिल्खा भाग' के 6 साल बाद 'तूफान' बनाने के लिए मैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिर साथ काम कर रहे हैं..एक बॉक्सर की दिल छू लेने वाली दास्तां. इस नए सफर के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहिए. लव...

कपिल शर्मा के शो पर 'Rajesh Arora' की धमाकेदार वापसी, दर्शक हो गए लोट-पोट, देखें Video

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की इस फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया,"यह बायोपिक नहीं है. यह अंजुम राजाबली द्वारा लिखी गई एक काल्पनिक कहानी है, जिसे सुनते ही फरहान को प्यार हो गया था. राकेश ने अभी से फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और फिल्म के लिए फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बड़े पैमाने पर मुक्केबाजी में प्रशिक्षण लेंगे. वह राकेश के साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हैं. फिल्म की शूटिंग इस साल से शुरू होने की संभावना है." 

तैमूर अली खान पर दिखने लगा है स्टारडम, फोटाग्राफर्स को इग्नोर कर मम्मी करीना के साथ निकल गए आगे, देखें Video

फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में मिल्खा सिंह (Milkha Singh) की भूमिका के लिए मेहरा ने फरहान के ट्रेनर समीर जौरा से कहा था कि वह फाइट क्लब से ब्रैड पिट जैसा अभिनेता का शरीर बना दे/ फरहान ने नवंबर 2011 में प्रशिक्षण शुरू किया था, जो सप्ताह में चार दिन और एक दिन में एक घंटे के साथ शुरू हुआ था, जो आखिरकार सप्ताह में छह दिन और दिन में छह घंटे तक चला गया था. वह अपने दिन की शुरुआत सुबह 6.30 बजे एथलेटिक ट्रेनिंग के साथ करते थे, जिसमें एक घंटे दौड़ लगाना से ले कर फ्लेक्सिबिलिटी का अभ्यास शामिल था.

अमेरिका में स्केटबोर्ड पर यूं नजर आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखा जा रहा Video

उन्होंने बताया कि इसके बाद कार्यात्मक प्रशिक्षण और एक-दो घंटे के लिए पेट की कसरत की जाती थी. शाम को फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) दो घंटे के लिए प्रशिक्षित किया करते थे. फ़िल्म में सैनिक की भूमिका के लिए अभिनता ने 8 किलो वजन बढ़ाया था, वहीं, स्प्रिंटर की भूमिका के लिए 10 किलो वजन कम किया था, जिसे द फ्लाइंग सिख के नाम से भी जाना जाता है. उनके प्रयासों से फरहान सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार अपने नाम करने में कामयाब रहे थे. 

नेहा कक्कड़ ने 'आंख मारे' पर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, वायरल Video में लगाया डांस और कॉमेडी का तड़का

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को बॉक्सिंग में भी मजा आता है और उन्होंने एक बार यह खुलासा किया था कि उनकी ऑल टाइम फेवरेट फिल्मों में से एक मार्टिन स्कॉर्सेस की 1980 की अमेरिकी जीवनी खेल ड्रामा, रेजिंग बुल है. रॉबर्ट डी नीरो इस फिल्म में जेक लामोटा की भूमिका में नज़र आये थे, जो एक इटालियन-अमेरिकी मिडिलवेट बॉक्सर था, जिसका जुनूनी क्रोध, यौन ईर्ष्या और भूख ने उसकी पत्नी और परिवार के साथ उसके रिश्ते को नष्ट कर दिया था. इस फिल्म के लिए डी नीरो को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अकादमी पुरस्कार भी मिला था.

VIDEO: हिट फिल्म के लिए लोकेशन नहीं, कहानी अच्छी होनी चाहिए : फरहान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...