फरहान अख्तर के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने लिखी रोमांटिक पोस्ट, Photo शेयर कर कही दिल की बात

एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में विश किया है.

फरहान अख्तर के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने लिखी रोमांटिक पोस्ट, Photo शेयर कर कही दिल की बात

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने लिखी रोमांटिक पोस्ट

खास बातें

  • फरहान अख्तर को गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने किया विश
  • रोमांटिक पोस्ट लिख कही दिल की बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है पोस्ट
नई दिल्ली:

एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. शिबानी अकसर अपने फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Birthday) को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया. दरअसल, उन्होंने फरहान के लिए एक पोस्ट लिखी है. जिसमें वह अपना प्यार जाहिर करती नजर आ रही हैं. शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फरहान अख्तर के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar Instagram) ने लिखा, "मेरे जिंदगी के प्यार के लिए, मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरे लूडो पार्टनर...पता नहीं आपके बिना ये यात्रा कैसी होती... मैं भाग्यशाली हूं कि आपने मेरा हाथ पकड़ा और हमेशा मेरे साथ हो... आप एक बहुत ही खूबसूरत प्रतिभाशाली आर्टिस्ट हैं और बेहद ही अच्छे इंसान हैं. मुझे पता है. थैंक्यू हमेशा मेरा होने के लिए. हैप्पी बर्थडे मेरे फू." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिबानी दांडेकर की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था जिसमें उनके ऑपोजिट प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) थीं. फिल्म में  फरहान और प्रियंका लीड रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. अब फरहान जल्द ही ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नजर आएंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया था. इस फिल्म उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी.