NDTV Khabar

ऋतिक रोशन के बचाव में उतरे फरहान अख्तर, कंगना रनोट के लिए लिखा ये...

फरहान अख्तर ने ऋतिक रोशन की अभिनेत्री कंगना रनोट के साथ चल रही लड़ाई में उनका (ऋतिक) समर्थन किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन के बचाव में उतरे फरहान अख्तर, कंगना रनोट के लिए लिखा ये...

फरहान अख्‍तर, ऋतिक रोशन और कंगना रनोट (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के बीच चल रहा विवाद
  2. ऋतिक रोशन भी रख चुके हैं अपना पक्ष
  3. कंगना और उनकी बहन डटी हैं अपनी बात पर
मुंबई:

ऋतिक रोशन और कंगना रनोट के बीच की जंग है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी इस मुद्दे पर अपनी बात रख रहे हैं. कुछ सेलेब्रिटी ऋतिक रोशन के पक्ष में खुलकर सामने आ रहे हैं. अब एक्टर फरहान अख्तर खुलकर उनके पक्ष में आ गए हैं. फरहान अख्तर ने ऋतिक रोशन की अभिनेत्री कंगना रनोट के साथ चल रही लड़ाई में उनका (ऋतिक) समर्थन किया है. फरहान ने ऋतिक के बचाव में बिना किसी का नाम लिए फेसबुक पर एक खुला पत्र लिखा. वे उनके साथ फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'लक बाई चांस' में काम कर चुके हैं. फरहान ने इस बात का जिक्र किया कि मीडिया ने कैसे ऋतिक के साथ पक्षपात किया और सिर्फ एक पक्ष की बातों को लोगों के सामने पेश किया. उन्होंने यह भी कहा कि अगर दोनों पक्षों की स्थिति को रिवर्स कर दिया जाता तब कैसी स्थिति होती.

पढ़ें: ऋतिक रोशन के बयान पर बॉलीवुड ने एक सुर में किया समर्थन



फरहान ने लिखा, "आज, मैंने एक शख्स द्वारा एक महिला को लिखा खुला पत्र पढ़ा जिन्हें मैं पेशेवर तौर पर जानता हूं, बहुत अच्छी तरह से..हालांकि, दोनों के बीच विवाद पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है, लेकिन जहां तक मैं जानता हूं कि यह पहली बार है कि उस शख्स ने अपना नजरिया जाहिर किया है. यह मेरा अधिकार नहीं है कि मैं उनके हालातों के हिसाब से कौन सही है या गलत है इसका फैसला करूं, यह पता लगाना साइबर अपराध अधिकारियों का काम है, लेकिन मुझे निश्चित तौर पर ऐसा लगता है कि जिस तरह से घटनाक्रम सामने आए हैं, उस पर टिप्पणी किए जाने की जरूरत है."

पढ़ें: ऋतिक रोशन पर बरसीं कंगना रनोट की बहन, लगाया बीवी के नाक के नीचे अफेयर का आरोप

सामाजिक अभियान मर्द यानी मैन अगेंस्ट रेप एंड डिस्क्रिमिनेशन के संस्थापक फरहान ने कहा, "यह डरावना लेकिन सच है कि दुष्कर्म के कुछ मामलों में समाज का एक वर्ग भुक्तभोगी को ही दोषी ठहराता है. मैंने हमेशा इसे अस्वीकार्य पाया है. हालांकि, यह सच है कि अधिकांश मामलों में महिला को गलत समझा जाता है, लेकिन 'अधिकांश' और 'सभी' में अंतर है."
 

hrithik kangana

अभिनेता ने कहा, "ऐसे भी मामले सामने आए हैं, जहां पुरुषों का पीछा किया गया है." फरहान ने इस बात का जिक्र किया कि ऋतिक ने अपने निजी फोन और लैपटॉप संबंधित अधिकारियों को सौंप दिए हैं, जबकि कंगना ने ऐसा करने से परहेज किया. उन्होंने एक पार्टी के दौरान दोनों कलाकारों की तस्वीर का जिक्र भी किया, जिसे उन्होंने तस्वीर के साथ 'छेड़छाड़' बताया. अभिनेता ने कहा कि उन्होंने इस मामले में कुछ बोलना इसलिए उचित समझा क्योंकि कुछ लोग पहले से ही निष्कर्ष निकालने लगे हैं.

पढ़ें: कंगना रनोट से विवाद पर पहली बार बोले ऋतिक रोशन, कहा - कभी प्राइवेटली मिला ही नहीं

टिप्पणियां

फरहान ने लोगों से अप्रमाणित बयान के आधार पर किसी शख्स को तब तक बदनाम नहीं करने का आग्रह भी किया, जब तक कि अधिकारियों द्वारा निकाला गया कानूनी निष्कर्ष सामने नहीं आ जाता. उन्होंने कहा, "हमें भेदभाव नहीं करना चाहिए."  फिल्मकार करण जौहर, अभिनेत्री यामी गौतम और सोनम कपूर ने इस मामले में फरहान से सहमति जताई है....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement