फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' का पहला गाना 'Todun Taak' रिलीज, वायरल हुआ Video

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' (Toofan) का पहला गाना 'तोड़ून टाक' (Todun Taak) रिलीज हो चुका है.

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' का पहला गाना 'Todun Taak' रिलीज, वायरल हुआ Video

'तूफान' का पहला गाना 'Todun Taak' रिलीज

खास बातें

  • फरहान अख्तर की फिल्म का पहला गाना रिलीज
  • 'तोड़ून टाक' एक रैप सॉन्ग है
  • फिल्म 16 जुलाई को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी
नई दिल्ली:

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्म 'तूफान' (Toofan) को लेकर सोशल मडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म का पहला गाना 'तोड़ून टाक' (Todun Taak) रिलीज हो चुका है. यह गाना आपके अंदर का फाइटर जगा देगा. यह एक रैप सॉन्ग है. इस गाने को डब शर्मा ने कंपोज किया है और इसे डी एविल ने गाया है. गाने के रिलीज से पहले ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने फिल्म तूफान का ट्रेलर रिलीज किया था. बता दें कि इस फिल्म में आपको फरहान अख्तर के साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के दौरान फरहान अख्तर ने कई चुनौतियों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि "तूफान में एक सच्ची मेहनत है. कोई भी शख्स कितना भी अंदर और बाहर से मजबूत क्यों ना हो, लेकिन एक बॉक्सर के जूते में कदम रखना एक बड़ी बात है. इस फिल्म में ढलने के लिए मुझे 8 से 9 महीने का समय लग गया था. इस दौरान मुझे मालूम हुआ की खेल के लिए शरीरिक, मानसिक और भावनात्मक तरीके से फिट रहने की कितनी जरूरत होती है. जो मैंने मेहनत की है मैं उसे लेकर काफी उत्साहित हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि इस फिल्म को 240 देशों और क्षेत्रों के दर्शकों के लिए रिलीज की जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है. एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. फिल्म तूफान को 16 जुलाई को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी.