फरहान अख्तर ने पिता जावेद अख्तर को लेकर दिया बड़ा बयान, कही यह बात...

फिल्मकार-अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का कहना है कि वह खुद को खुशनसीब और गौरवान्वित महसूस करते हैं कि वह लेखक-गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बेटे हैं.

फरहान अख्तर ने पिता जावेद अख्तर को लेकर दिया बड़ा बयान, कही यह बात...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

फिल्मकार-अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का कहना है कि वह खुद को खुशनसीब और गौरवान्वित महसूस करते हैं कि वह लेखक-गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बेटे हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने पिता से जिंदगी और काम के बारे में काफी कुछ सीखा है. अपने पिता के साथ उनका सबसे बेहतरीन पल कौन सा है? इस सवाल के जवाब में फरहान अख्सत ने कहा, "जब आप किसी इंसान से बहुत प्यार और उसकी इज्जत करते हैं तब किसी एक बेहतरीन पल को बता पाना बहुत मुश्किल हो जाता है."

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जीता मेडल, तो किंग खान ने यूं जताई खुशी- देखें Photos

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने आगे कहा, "मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि वह मेरे पिता हैं. मैंने उनसे जिंदगी, काम, रिश्ते, संस्कृति, शिष्टता और भाषा के बारे में बहुत कुछ सीखा है. उनसे सीखना अब भी जारी है, तो मैं उनसे बेहतर किसी और इंसान को अपने पिता के रूप में नहीं सोच सकता."

Bigg Boss 13: मधुरिमा की मम्मी ने विशाल पर साधा निशाना, बोलीं- गुस्से से परेशान है, इसलिए उंगली में पहना है मोती...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने मुंबई में बुधवार को एक फोटो प्रदर्शनी के दौरान मीडिया से बात की। इस प्रदर्शनी के माध्यम से जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की जिंदगी को दर्शाया गया था और ऐसा 17 जनवरी को उनके 75वें जन्मदिन के मौके के मद्देनजर किया गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com