जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर राज्यसभा में रवि किशन को दिया जवाब, तो फरहान अख्तर बोले- जब भी जरूरत...

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान को लेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने रिएक्ट किया है.

जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर  राज्यसभा में रवि किशन को दिया जवाब, तो फरहान अख्तर बोले- जब भी जरूरत...

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान पर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • जया बच्चन ने रवि किशन को राज्यसभा में दिया करारा जवाब
  • जया बच्चन ने बीजेपी सांसद के बयान पर जताई नाराजगी
  • फरहान अख्तर ने जया के बयान पर किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग्स कनेक्शन के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस छिड़ गई है. अब हाल ही में सपा नेता और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर राज्यसभा में करारा जवाबा दिया है. दरअसल, जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) के उस बयान पर जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स की लत का शिकार है. इस पर जया बच्चन ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. अब जया बच्चन के जवाब पर एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का रिएक्शन आया है.

95c6g0aफरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "आदर, जब भी जरूरत होती है तो वह अपनी आवाज बुलंद करती हैं." फरहान अख्तर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद और भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान को लेकर कहा, 'कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.' रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com