रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत तो फरहान अख्तर बोले- क्या वो लोग माफी मांगेंगे जो...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बॉम्बे हाईकोर्ट से बेल मिलने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत तो फरहान अख्तर बोले- क्या वो लोग माफी मांगेंगे जो...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जमानत मिलने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • फरहान अख्तर ने रिया चक्रवर्ती को बेल मिलने पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि क्या अब वो लोग माफी मांगेंगे जो...
  • फरहान अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्टर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौते से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है. रिया चक्रवर्ती पर फैसला सुनाते हुए जहां बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने जमानत दे दी है तो वहीं उनके भाई शौविक की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है. इसे लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में फरहान अख्तर ने एंकर्स पर गुस्सा निकाला है, साथ ही रिया चक्रवर्ती के परिवार से माफी मांगने की भी बात कही है. 

j6hm0gj
Newsbeep

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जमानत मिलने पर ट्वीट कर रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा, "क्या वो एंकर्स अब माफी मांगेंगे, जिन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आरोप लगाए थे. मुझे नहीं लगता. लेकिन अब उन्हें गोल पोस्ट को शिफ्ट करते हुए जरूर देखना. वे इसके लिए कुख्यात हैं..." रिया चक्रवर्ती को लेकर फरहान अख्तर के अलावा अनुभव सिन्हा, शिबानी दांडेकर, स्वरा भास्कर, हंसल मेहता, फराह खान अली और कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किए और एक्ट्रेस की जमानत पर खुशी जाहिर की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रिया (Rhea Chakraborty) को एक लाख के मुचलके पर जमानत मिली है. रिहा होने के बाद उन्हें 10 दिनों तक नजदीकी पुलिस स्टेशन पर हाजिरी लगानी होगी. रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा और वह अदालत की अनुमति के बगैर विदेश नहीं जा सकेंगी. रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ हाईकोर्च ने दीपेश और सैमुअल को भी जमानत दे दी है. वहीं, जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के साथ ही सभी की जमानत का विरोध किया. एजेंसी की तरफ से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने अदालत में कहा था कि रिया ना सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं बल्कि वो उसे फाइनेंस भी करती थीं, मतलब वो अवैध ड्रग्स तस्करी सिंडिकेट में शामिल थीं जो समाज के लिए घातक है.