NDTV Khabar

नागरिकता संशोधन कानून पर ट्विटर यूजर ने फरहान अख्तर को किया ट्रोल, तो एक्टर ने भी दे डाला करारा जवाब...

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act 2019) पर ट्विटर यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन एक्टर ने उस पर बेहद ही जोरदार रिएक्शन दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नागरिकता संशोधन कानून पर ट्विटर यूजर ने फरहान अख्तर को किया ट्रोल, तो एक्टर ने भी दे डाला करारा जवाब...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. फरहान अख्तर ट्विटर पर हुए ट्रोल
  2. एक्टर ने भी दिया करारा जवाब
  3. ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act 2019) के चलते देश के कई हिस्सों में हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं. बंगाल में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने कृष्णा नगर रेलवे स्टेशन में आग लगा दी. इससे काफी लोग प्रभावित हुए. इस हिंसा और विरोध प्रदर्शन को लेकर एक ट्विटर यूजर ने बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को लेकर एक ट्वीट किया और एक्टर को ट्रोल करने की कोशिश की. इस पर फरहान अख्तर ने ट्रोलर के बेहद ही करारा जवाब दिया.

ऋषि कपूर पिता राज कपूर के बर्थडे पर हुए भावुक, फोटो शेयर कर कही यह बात


दरअसल, ट्रोलर ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को ट्रोल करते हुए लिखा, "हैलो, आप लोग अपनी कौम तक पहुंचे, और उनसे कहें कि मेरे देश की संपत्ति को बर्बाद ना करें. फिर जब इन प्रदर्शनकारियों को अरेस्ट किया जाएगा और पीटा जाएगा, तब रोना मत." फरहान अख्तर ने भी ट्रोलर के इस ट्वीट का करारा जवाब दिया है. 


भाई के रोके के लिए जब एयरपोर्ट पर ही तैयार होने लगी करीना कपूर, देखें वायरल Video

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्रोलर के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "डेविड धवन (David Dhawan) से अनुरोध करूंगा कि आपको 'बिगॉट नंबर ' में कास्ट करें, आप इस किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं." फरहान अख्तर के इस ट्वीट के जरिए ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है. एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया 'आदाब' तो भाईजान ने लगाया गले- देखें Video

Advertisement