NDTV Khabar

अयोध्या मामले में फैसले को लेकर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, कही यह बात- देखें Tweet

Ayodhya Verdict: अयोध्या मामले पर बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी ट्वीट किया है. फरहान अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अयोध्या मामले में फैसले को लेकर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, कही यह बात- देखें Tweet

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अयोध्या सुनवाई (Ayodhya Verdict) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. अयोध्या मामले को लेकर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट
  2. सोशल मीडिया पर एक्टर ने की अपील
  3. अयोध्या मामले पर आया फरहान अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Ayodhya Verdict: अयोध्या के राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद (Ayodhya Case) पर धीरे-धीरे फैसला आ रहा है. हालांकि अभी अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद खाली जमीन पर नहीं बनी थी. अदालत ने माना कि वहां पहले मंदिर था. एएसआई की रिपोर्ट को वैध माना और कहा कि खुदाई में जो मिला वह इस्लामिक ढांचा नहीं था. अयोध्या मामले से जुड़े इस फैसले को लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की थी. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी ट्वीट किया है. फरहान अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू 'बैली डांस', 'दिलबर गर्ल' के Video ने मचाया तहलका


अयोध्या सुनवाई पर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आप सबसे निवेदन है कि अयोध्या मामले में सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर करें. इसे अनुग्रह से के साथ स्वीकार करें, यदि यह आपके लिए या आपके खिलाफ जाता है. हमारे देश को एक व्यक्ति के रूप में इससे आगे बढ़ने की जरूरत है. जय हिंद" मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवादित ढांचे की जमीन हिंदुओं को दी जाएगी, वहीं मस्जिद के लिए दूसरी जगह मिलेगी. 

सलमान खान की फिल्म के सेट पर दिशा पटानी को लगी घुटनों में चोट, बोलीं- प्रभुदेवा की वजह से...

अयोध्या सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कहा कि आस्था और विश्वास के आधार पर मालिकाना हक नहीं दिया जा सकता. बता दें कि फैसला पढ़ते हुए शुरुआत में ही सुप्रीम कोर्ट ने शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) की याचिका खारिज कर दी थी. अदालत की पीठ ने यह फैसला सर्वसम्मति से लिया. शिया बोर्ड ने मामले में याचिका दायर कर कहा था कि विवादित स्थल उसे सौंपा जाना चाहिए क्योंकि मस्जिद बनाने वाला शिया था. लेकिन कोर्ट ने इस याचिका को सर्वसम्मति से खारिज कर दिया.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement