फरहान अख्तर का नागरिकता कानून पर ट्वीट, बोले- सिर्फ सोशल मीडिया पर विरोध का समय अब खत्म...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें फरहान अख्तर ने लिखा कि सिर्फ सोशल मीडिया पर विरोध करने का समय खत्म हो गया है...

फरहान अख्तर का नागरिकता कानून पर ट्वीट, बोले- सिर्फ सोशल मीडिया पर विरोध का समय अब खत्म...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) पर किया ट्वीट

खास बातें

  • फरहान अख्तर ने नागरिकता संशोधन कानून पर किया ट्वीट
  • एक्टर बोले कि अब विरोध सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं...
  • फरहान अख्तर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Act)  और छात्रों को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. बीते दिन उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में हिंसा भड़क गई थी. नागरिकता कानून पर राजनैतिक लड़ाई मंगलवार को और तेज हो गई जब विपक्षी दलों ने 'विभेदकारी' कानून के खिलाफ राष्ट्रपति से गुहार लगाई जबकि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि 'चाहे जो हो' तीन पड़ोसी देशों के गैर मुस्लिमों को भारतीय नागरिकता मिलेगी. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नागरिकता संशोधन कानून के लिए किए ट्वीट में फरहान अख्तर ने लिखा कि सोशल मीडिया पर विरोध करने का समय खत्म हो गया है. 

नुसरत जहां ने प्रदर्शनकारियों से की अपील, बोलीं- CAA के विपक्ष में वोट देने के बाद, मैंने...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने ट्वीट में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (National Register Of Citizen) से जुड़ी एक फोटो भी पोस्ट की. इसमें बताया कि लोगों को इस कानून के खिलाफ आंदोलन क्यों करना चाहिए. फरहान अख्तर ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "यहां आपको जानने की जरूरत है कि ये प्रदर्शन क्यों जरूरी हैं. आप सभी से 19 तारीख को क्रांति मैदान, मुंबई में मिलते हैं. सिर्फ सोशल मीडिया पर विरोध करने का समय अब खत्म हो चुका है." फरहान अख्तर के अलावा एक्टर जावेद जाफरी ने भी ट्वीट कर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लोगों से अगस्त क्रांति मैदान आने का अनुरोध किया. 

जामिया के छात्रों के समर्थन में उतरीं आलिया, संविधान प्रस्तावना की Photo पोस्ट कर बोलीं- स्टूडेंट्स से सीखो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के अलावा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker), ऋचा चड्ढा, जीशान अय्यूब, सयानी गुप्ता, रेणुका श्हाणे और हूमा कुरैशी जैसे कई कलाकार नागरिकता संशोधन कानून पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड कलाकारों ने बीते रविवार से जामिया मिल्लिया इस्लामिया में छात्रों के साथ पुलिस की बर्बरता पर भी ट्वीट किया. वहीं, विरोध प्रदर्शन के बीच गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) का बड़ा बयान सामने आया है. दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि कुछ भी हो इस कानून को देश भर में लागू किया जाएगा और मोदी सरकार सुनिश्चित करेगी कि इन शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता हासिल हो.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...