NDTV Khabar

फरहान अख्तर ने महिलाओं की सुरक्षा पर किया ट्वीट, बोले- अगर राजनैतिक पार्टियां सुनिश्चित करती हैं तो...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरहान अख्तर ने महिलाओं की सुरक्षा पर किया ट्वीट, बोले- अगर राजनैतिक पार्टियां सुनिश्चित करती हैं तो...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. फरहान अख्तर ने महिलाओं की सुरक्षा पर किया ट्वीट
  2. एक्टर ने कहा कि अगर राजनैतिक पार्टियां सुनिश्चित करती हैं तो...
  3. फरहान अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

हैदराबाद की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस घटना के बाद से ही एक बार फिर देश में महिला सुरक्षा पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं. इतना ही नहीं, देशभर में इस मुद्दे को लेकर काफी आक्रोश है. लोग जगह-जगह आरोपियों की सजा के लिए आंदोलन कर रहे हैं. हाल ही में महिला सुरक्षा को लेकर बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि अगर राजनैतिक पार्टियां महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती हैं तो उन्हें चुनाव हराना काफी मुश्किल होगा. फरहान अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. साथ ही लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

BJP सांसद के 40 हजार करोड़ रुपये वाले दावे पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन, बोलीं- कुछ गड़बड़ जरूर है...


फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने ट्वीट में महिलाओं की सुरक्षा और राजनैतिक पार्टियों को इससे जोड़ते हुए लिखा, "मेरा मानना है कोई भी राजनैतिक दल जो महिलाओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करता है (केवल शब्दों से ही नहीं) उसे चुनावी तौर पर हरा पाना मुश्किल होगा. पहले तो, निश्चित रूप से उनका समर्थन करने वाले आधे मतदाता होंगे. दूसरा, अगर उनकी चिंता वास्तविक है तो उनके निहित मूल्य कभी गलत नहीं हो सकते." महिलाओं और राजनैतिक दलों पर आया फरहान अख्तर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

आलिया भट्ट बहन के बारे में बात करते हुए स्टेज पर ही लगीं फूट-फूटकर रोने, बताई यह वजह...देखें Video

टिप्पणियां

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) आखिरी बार फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), जायरा वसीम और एक्टर रोहित सराफ भी नजर आए थे. इसके अलावा फरहान अख्तर जल्द ही 'तूफान' (Toofan) में भी नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म अगले 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में फरहान अख्तर बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्मों से इतर एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर फरहान अपनी राय भी बखूबी पेश करते हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement