फरहान अख्तर ने हाथरस गैंगरेप की घटना पर किया ट्वीट, बोले- इंसानियत मर चुकी है....

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हाथरस (Hathras) गैंगरेप को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फरहान अख्तर ने हाथरस गैंगरेप की घटना पर किया ट्वीट, बोले- इंसानियत मर चुकी है....

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हाथरस गैंगरेप (Hathras Gang Rape) की घटना पर किया ट्वीट

खास बातें

  • फरहान अख्तर ने हाथरस गैंगरेप की घटना पर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि इंसानियत मर चुकी है...
  • फरहान अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हाथरस (Hathras) में गैंगरेप पीड़िता की मौत ने लोगों को हैरान करके रख दिया है. बॉलीवुड कलाकार भी लगातार हाथरस (Hathras Rape Victim) में हुई घटना पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, इस मुद्दे को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने लिखा कि हाथरस हमेशा राष्ट्र के दामन पर दाग बनकर रह जाएगा. उन लोगों पर शर्म आती है, जो इस घटना को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. हाथरस घटना को लेकर फरहान अख्तर का ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

हाथरस घटना (Hathras Gang Rape) पर अपना रिएक्शन देते हुए फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने लिखा, "हाथरस हमेशा से राष्ट्र के दामन पर दाग बनकर रह जाएगा. उन लोगों पर शर्म आती है जो ऐसे अपराधों को करते हैं और उनपर भी जो इसे छुपाने की कोशिश करते हैं. पहले से ही टूटे हुए और दुखी परिवार की बेटी का अंतिम संस्कार कर देना बहुत क्रूर है. इंसानियत मर चुकी है." बता दें कि हाथरस की इस घटना पर अक्षय कुमार, जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा, कृति सेनन, रितेश देशमुख, मीरा चोपड़ा, स्वरा भास्कर व कई कलाकारों ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाथरस (Hathras) में पीड़िता के साथ करीब दो हफ्ते पहले चार-पांच लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया था और प्रताड़नाएं दी थीं. पीड़िता की हालत बहुत खराब थी. उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए थे और उसकी जीभ भी काट दी गई थी. पीड़िता के पिता और भाई सफरदजंग अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए. उनका धरना समाप्त करने के लिए पुलिसवालों को भावुक अपील तक करनी पड़ी. वहीं, परिवार ने यूपी पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस उन्हें बताए बिना शव को घर से दूर ले गई और चुपचाप उसका अंतिम संस्कार कर दिया. मृतक के पिता और भाई पुलिस एक्शन के खिलाफ विरोध में धरने पर बैठ गए.