फाजिलपुरिया का नया सॉन्ग Haryana Raodways हुआ रिलीज, गाने की शूटिंग को लेकर सिंगर ने इंटरव्यू में बताई ये बात

फाजिलपुरिया और बादशाह का नया सॉन्ग 'हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways)' हाल ही में रिलीज हुआ है, यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

फाजिलपुरिया का नया सॉन्ग Haryana Raodways हुआ रिलीज, गाने की शूटिंग को लेकर सिंगर ने इंटरव्यू में बताई ये   बात

फाजिलपुरिया का नया सॉन्ग 'हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways)' हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सेलेब्स अपने गाने के जरिए फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में फाजिलपुरिया और बादशाह का नया सॉन्ग 'हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways)' रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में बादशाह (Badshah) और फाजिलपुरिया (Fazilpuria) की जोड़ी एक बार फिर तहलका मचा रही है. इस गाने को यूट्यूब पर 12 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में अपने गाने को लेकर फाजिलपुरिया ने एनडीटीवी से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने गाने को लेकर कई बाते बताईं. 


फाजिलपुरिया (Fazilpuria Songs) ने अपने गाने 'हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways)' के बारे में कहा, "हम सारे गाने हरियाणी करते हैं. मेरे सारे गाने में वीडियो कॉन्सेप्ट थोड़ा सा मॉर्डन रहता है. इस बार हमने सोचा कि वीडियो के अंदर भी थोड़ा-सा हरियाणवी टच लेकर आते हैं और यह गाना पूरी तरह से मैंने हरियाणवी ऑडियंस के लिए तैयार किया है. तो इसमें 'हरियाणा रोडवेज' है, तो इसलिए है, क्योंकि सबसे पहले जब भी हरियाणा का नाम आता है, तो हरियाणा रोडवेज का नाम जरूर आता है, इसलिए हमने इसमें हरियाणा रोडवेज शुरू में डाला है. इसलिए वीडियो के अंदर हमने जीतनी भी चीजें दिखाई हैं, चाहे वह हरियाणा रोडवेज हो, ताऊ हो, पहलवान हो या हरियाणा का लठ हो, वह सारी चीजें हरियाणा से जुड़ी हुईं हैं." 

बादशाह (Badshah) के साथ काम करने को लकेर फाजिलपुरिया (Fazilpuria) ने कहा, "उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा. बादशाह भाई के पास कोई आइडिया होता है तो वो शेयर करते हैं, मेरे पास होता है तो मैं शेयर करता हूं. कोई चीज समझ में आती है, तो प्लान कर लेते हैं. तो बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस था, बहुत ही अच्छा शूट हुआ." बता दें, इस गाने की शूटिंग कोरोनावायरस के दौरान हुई है. हालांकि, गाने की शूटिंग करते हुए गाने की टीम और क्रू ने काफी एहतियात बरते. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com