NDTV Khabar

FIFA World Cup 2018: जब देसी लोगों ने देखा विश्व कप फुटबॉल मैच तो पता चला, छोले भठूरे बेच रहा है Ronaldo- देखें Video

विश्व कप 2018 (FIFA World Cup 2018 ) का खुमार दुनिया भर में सिर चढ़कर बोल रहा है. फुटबॉल के इस क्रेज से इंडिया भी कैसे अछूता रह सकता है. YouTube पर ये मजाकिया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
FIFA World Cup 2018: जब देसी लोगों ने देखा विश्व कप फुटबॉल मैच तो पता चला, छोले भठूरे बेच रहा है Ronaldo- देखें Video

FIFA World Cup 2018: यूट्यूब पर वायरल हो रहा है फुटबॉल पर बना ये वायरल वीडियो

खास बातें

  1. फुटबॉल को लेकर जबरदस्त कॉमेडी
  2. वायरल वीडियो को भी बनाया गया है मजाक
  3. यूट्यूब पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली: फीफा विश्व कप 2018 (FIFA World Cup 2018) की दीवानगी दुनिया भर में देखने को मिल रही है. फैन्स का हुजूम ब्राजील, पुर्तगाल, अर्जेंटीना, जर्मनी, स्पेन और कई अन्य देशों से अपनी टीमों को सपोर्ट करने के लिए रूस पहुंचा हुआ है और हर मैच में जमकर भीड़ आ रही है. फुटबॉल के इस क्रेज से इंडिया भी कैसे अछूता रह सकता है. रोनाल्डो, मेस्सी और नेमार जैसे खिलाड़ियों पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. ऐसे में अगर ठेठ देसी और वो भी हरियाणवी फुटबॉल मैच देखने लगे तो कैसा होगा? जी हां, ललित शौकीन ने 'व्हेन देसी वॉच्ड फीफा वर्ल्ड कप (When Desi Watched FIFA World Cup)' शीर्षक से आठ मिनट का एक वीडियो तैयार किया है, जिसमें उन्होंने जबरदस्त ढंग से फुटबॉल के नाम पर कॉमेडी की है.

Karwaan Trailer: इरफान खान ने इस एक्टर को दी सलाह, मय्यत पर रोमांस न कर...



पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू' पर ऋतिक रोशन ने दबकर किया Dance, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

ललित शौकीन का फीफा पर आधारित ये वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहा है और इसे तीन में 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, ट्रेंडिंग में ये वीडियो तेजी से ऊपर भी आ रहा है. फीफा के नाम पर इस वीडियो 'हाय फ्रेंड्स...चाय पी लो फ्रेंड्स' वाले वायरल वीडियो पर भी जमकर चुटकी ली है. फुटबॉल को लेकर जबरदस्त पंच और बार-बार यह कहना कि 'चाय पी लो फ्रेंड्स' वीडियो को और भी मजेदार बना देता है.

एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था ये शख्स, घर के बाहर कुछ इस तरह बजाई बैंड; देखें Video

टिप्पणियां
फुटबॉल विश्व कप 2018 रूस में हो रहा है, और 32 देश इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं. फुटबॉल विश्व कप 14 जून को शुरू हुआ था और 15 जुलाई तक चलेगा. फुटबॉल विश्व कप 2022 का आयोजन कतर में होगा जबकि विश्व कप 2026 का आयोजन संयुक्त रूप से अमेरिका, मेक्सिको और कनाडा करेंगे. फीफा वर्ल्ड कप 2018 में 11 शहरों के 12 स्टेडियम पर 64 मैच खेले जाएंगे. आइसलैंड और पनामा पहली बार फीफा वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रहे हैं. फाइनल मुकाबला 15 जुलाई को मास्को के लुजनिका स्टेडियम में होगा. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement