NDTV Khabar

Fifty Shades Freed का टीजर ट्रेलर रिलीज, रोमांस के साथ टॉर्चर फैक्टर भी मौजूद

इरॉटिक सीरीज ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे सीरीज’ की तीसरी और आखिरी फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ का टीजर रिलीज हो गया है

206 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Fifty Shades Freed का टीजर ट्रेलर रिलीज, रोमांस के साथ टॉर्चर फैक्टर भी मौजूद

Fifty Shades Freed के टीजर में डैकोटा जॉनसन

खास बातें

  1. ई.एल. जेम्स के उपन्यास पर आधारित है फिल्म
  2. डैकोटा जॉनसन है लीड रोल में
  3. जेमी डॉरनन बने हैं क्रिश्चियन ग्रे
नई दिल्ली: अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से दुनिया भर में तहलका मचा चुकी इरॉटिक सीरीज ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की तीसरी फिल्म “फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' और 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड से किन्हीं मायनों में कम नहीं है. “फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ में क्रिश्चियन और एनस्तेशिया की जिंदगी की झलक मिलती है, जिसमें डार्क फैक्टर भी नजर आ रहे हैं. टीजर की शुरुआत शादी के साथ होती है, और उसके बाद दोनों हनीमून पर नजर आते हैं, लेकिन आखिर में किडनैपिंग पर जाकर टीजर खत्म होता है. इश्क और अंतरंग पलों के अलावा फिल्म में कुछ ऐसा है जो हैरान करेगा.



एनेस्तेशिया स्टील के किरदार में डैकोटा जॉनसन हैं और क्रिश्चियन ग्रे के रोल में जेमी डोरनन उनसे इश्क फरमा रहे हैं. फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे इरॉटिक ड्रामा सीरीज की पहली फिल्म थी, जो 2015 में रिलीज हुई थी. इस सीरीज की सारी फिल्में ब्रिटिश लेखिका ई.एल. जेम्स के उपन्यासों पर आधारित है.
 
fifty shades freed
कहानी कॉलेज स्टुडेंट एनस्तेशिया और बिजनेसमैन क्रिश्चियन के बारे में है. एना ग्रे से प्यार करती है लेकिन ग्रे को संबंध बनाने के दौरान पीड़ा देने में मजा आता है, और इसमें ही सुख पाता है. वह एना से संबंध बनाने के लिए हथकड़ी, कोड़े और अन्य तरह का सामान इस्तेमाल करता है. एना की कोशिश ग्रे को नॉर्मल करने की है.
 
fifty shades freed

इस सीरीज की दूसरी फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स डार्कर’ इसी साल रिलीज हुई थी जबकि फिफ्टी शेड्स ऑफ फ्रीड 2018 में वैलेंटाइंस डे पर रिलीज होगी.
 
fifty shades freed

फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ डॉलर कमाए थे जबकि दूसरे पार्ट ने लगभग 38 करोड़ रु. कमाए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement