फिल्म '83' के डायरेक्टर कबीर खान ने भारतीय टीम को लेकर दी गलत जानकारी, ट्विटर पर हो गए ट्रोल

फिल्म '83' के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) भारतीय टीम के बारे में गलत जानकारी देने पर ट्रोल हो रहे हैं- देखें Tweets

फिल्म '83' के डायरेक्टर कबीर खान ने भारतीय टीम को लेकर दी गलत जानकारी, ट्विटर पर हो गए ट्रोल

कबीर खान (Kabir Khan) हुए ट्रोल

खास बातें

  • कबीर खान ट्विटर पर हुए ट्रोल
  • भारतीय टीम को लेकर दी थी गलत जानकारी
  • फिल्म '83' के डायरेक्टर हैं कबीर खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म भारतीय टीम के पहले वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है. कबीर खान अपने एक बयान को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में 'बॉलीवुड हंगामा' को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि साल 1983 के विश्व कप से पहले तक भारत ने किसी भी विश्व कप में कोई मैच तक नहीं जीता था. उनके इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. क्योंकि 1975 के वर्ल्ड कप में भारत ने ईस्ट अफ्रीका को 10 से मात दी थी.

टीवी एक्ट्रेस ने मकर संक्रांति पर शेयर की पोस्ट, बोलीं- लिख दो पतंगों पर कागज नहीं दिखाएंगे...

कबीर खान (Kabir Khan) को लेकर एक यूजर ने लिखा: "उनका यह बयान गलत है. अगर आपको फैक्ट्स की जानकारी नहीं है तो फिल्म कैसे बना सकते हैं" अन्य यूजर ने लिखा: "हम फिल्म '83' को लेकर काफी उत्साहित थे. लेकिन उनके इस बयान के बाद मेरा उत्साह कम पड़ गया है." ट्विटर यूजर इस तरह कबीर खान के इस बयान से निराश दिखे और वो उनसे बेहतर रिसर्च की उम्मीद में थे. बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपिल देव (Kapil Dev) का किरदार निभा रहे हैं.

धर्मेंद्र ने नन्हे बॉबी देओल को यूं करवाया नाश्ता, बाप-बेटे का प्यार जीत लेगा दिल- देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी इस फिल्म में कैमियो करती दिखेंगी. वो कपिल देव की पत्नी रोमा भाटिया (Romi Bhatia) के रोल में दिखाई देंगी. वहीं, एक्टर ताहिर राज भासीन सुनील गावस्कर के रोल में होंगे. साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में दिखाई देंगे. एमी वर्क बलविंदर संधू बने नजर आएंगे तो कृष्णमचारी श्रीकांत के किरदार में जीवा नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म '83' आगामी 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com