मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्मेंस के बाद मुसीबत में फंसे मीका सिंह, AICWA ने किया बैन

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) कराची में अपनी परफॉर्मेंस के बाद अब मुसीबत में फंस गए हैं. हाल ही में उन्हें ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन (AICWA) ने भी बैन कर दिया है.

मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्मेंस के बाद मुसीबत में फंसे मीका सिंह, AICWA ने किया बैन

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) को सिने वर्कर एसोसिएशन ने किया बैन

खास बातें

  • मीका सिंह को सिने वर्कर एसोसिएशन ने किया बैन
  • परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में किया था परफॉर्म
  • ट्रोलर्स ने भी सोशल मीडिया पर लगाई क्लास
नई दिल्ली:

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने हाल ही में पाकिस्तान के कराची में जनरल मुशर्रफ (Pervez Musharraf) के रिशेतदार की शादी में शो किया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. मीका सिंह पाकिस्तान में अपने शो को लेकर अब एक फिर मुसीबत में फंस गए हैं. अब AICWA (All India Cine Workers Association) ने भी मीका सिंह को बैन कर दिया है. इस बात की जानकारी एएनआई के ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई है. ट्वीट में लिखा है, 'एआईसीडब्ल्यूए ने फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर मीका सिंह को कराची में 8 अगस्त को शो करने की वजह से बैन कर दिया है. ये इवेंट जनरल मुशर्रफ के नजदीकी रिश्तेदार का था.'

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ को भारी पड़ा रोमांस, Video में सच आया सामने


वहीं AICWA के प्रेसीडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने मंगलवार को कहा, 'AICWA इस बात का ध्यान रखेगा कि मीका सिंह के साथ भारत में कोई भी काम नहीं करे और अगर कोई ऐसा करेगा तो उसे इसके कानूनी परिणाम देखने होंगे.'  उन्होंने आगे कहा, 'जब दोनों देशों के बीच इतना तनाव चल रहा है, उस वक्त मीका सिंह ने देश के सम्मान के आगे पैसों को रखा.'

बता दें जम्मू-कश्मीर से 'आर्टिकल 370 (Article 370)' हटाया गया, जिसको लेकर पाकिस्तान ने भारतीय सामान के साथ फिल्मों को भी बैन कर दिया है. लेकिन मीका कराची में परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) के रिश्तदारों की शादी में परफॉर्म करने पहुंच गए. शो के दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसको पाकिस्तानी पत्रकार ने शेयर किया था. पाकिस्तान में अपने शो के बाद मीका सिंह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए थे.

TikTok Top 5 Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ ने डांस और क्यूट अदाओं से जीता दिल, देखें सुपरहिट टिकटॉक वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


5 अगस्त को देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाने को लेकर एक बिल पेश किया था. ये बिल दोनों सदनों से पूर्ण बहुमत से पास हुआ और जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) से आर्टिकल 370 हट गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...