फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने JNU अटैक को लेकर साधा निशाना, बोले- जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले...

फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने जेएनयू मामले (JNU Attack) को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि जैसा सोचा था तुम बिल्कुल वैसे ही निकले...

फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज ने JNU अटैक को लेकर साधा निशाना, बोले- जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले...

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने जेएनयू (JNU) मामले को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • जेएनयू मामले को लेकर विशाल भारद्वाज ने किया ट्वीट
  • फिल्म निर्देशक ने कहा कि जैसा सोचा था तुम बिल्कुल वैसे ही निकले
  • विशाल भारद्वाज का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में बीती रात हुई हिंसा का मामला तूल पकड़ रहा है. दरअसल, बीती रात जेएनयू(JNU) में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है. इस घटना में करीब 19 छात्र और 5 शिक्षक घायल हुए हैं. मारपीट से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. जेएनयू में हुए इस अटैक को लेकर लगातार प्रशासन और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की भूमिका पर सवाल उठाए जा रहे हैं. जेएनयू मामले को लेकर ही बॉलीवुड डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि जैसा सोचा था तुम बिल्कुल वैसे ही निकले.

बॉलीवुड डायरेक्टर का दिल्ली पुलिस पर फूटा गुस्सा, ट्वीट कर बोले- आपके घरों में आईना है...

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने जेएनयू अटैक (JNU Attack) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "हम मायूस नहीं हैं, हम हैरान नहीं, जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले. रात में सूरज लाने का वादा करके; दिन में रात उगा कर दिखला दी तुमने, पानी पानी कह के बरसाया तेज़ाब; और इक आग लगा कर दिखला दी तुमने, हम मायूस नहीं हैं हम हैरान नहीं. इस तरह कानून की धज्जियां उड़ाने के लिए कौन जवाबदेह है?" विशाल भारद्वाज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

War की एक्ट्रेस से फैन ने पूछा 'क्या आप कुपोषण का शिकार हैं', यूं मिला करारा जवाब

इसके अलावा विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में हुई हिंसा पर एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "है दस्तूर कि सुबह होने से पहले रातों का गहरा हो जाना लाजिम है, जुल्म बढ़ाओ अभी तुम्हारे जुल्मों का हद से बाहर भी होना जाना लाजिम है. जेएनयू में हुई हिंसा बहुत शर्मनाक है." बता दें कि जेएनयू में 50 से ज्यादा नकाबपोश हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. वह लोग अपने साथ लोहे की रॉड, लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर कैंपस में दाखिल हुए थे. JNU छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष (Aishe Ghosh) के हाथों और सिर पर वार किया गया, जिससे वह लहूलुहान हो गईं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com