अमिताभ बच्चन से फिल्म निर्माता ने की KRK को अनफॉलो करने की अपील, बोले- इसका मुकाबला करना होगा...

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से केआरके (Kamaal R Khan) को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की भी अपील की है.

अमिताभ बच्चन से फिल्म निर्माता ने की KRK को अनफॉलो करने की अपील, बोले- इसका मुकाबला करना होगा...

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से की केआरके को अनफॉलो करने की अपील

खास बातें

  • हंसल मेहता ने की अमिताभ बच्चन से कमाल आर खान को अनफॉलो करने की अपील
  • फिल्म निर्माता ने कहा कि हम जिस समय में रहते हैं उसमें...
  • हंसल मेहता का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर ट्वीट कर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. लेकिन हाल ही में फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने केआरके के सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर किये गए कुछ पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं. इसके साथ ही हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की भी अपील की है. 

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पहले उनकी फिल्म केदारनाथ को लेकर कई ट्वीट किये थे, जिसमें उन्होंने फिल्म को बकवास भी बताया था. ऐसे में फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कृप्या कमाल आर खान अका केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कीजिए." फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "हम जिस समय में रहते हैं उसमें बहुत जहर है. इनमें से कुछ जहर फिल्म इंडस्ट्री और एंटरटेनमेंट मीडिया में भी घुला हुआ है. ब्लाइंड आइटम, कोसना और समाचार के तौर पर कचरे के ढेर लगाना. इसका मुकाबला करना होगा. एक समय में एक ही कदम."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि हंसल मेहता (Hansal Mehta) के अलावा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयरी ने भी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) पर अपना गुस्सा जाहिर किया, साथ ही लोगों से केआरके को अनफॉलो करने की अपील की. कमाल आर खान की बात करें तो उन्होंने फिल्म देशद्रोही से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 3 से भी खूब लोकप्रियता हासिल की थी. कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. साथ ही वह फिल्म का रिव्यू भी करते हैं.