PM Modi ने खुद को सम्मानित करने की बात को बताया 'खुराफात', बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- ऐसी मासूमियत...

PM Modi ने खुद को सम्मानित करने की बात को बताया 'खुराफात' तो बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने कहा कि ऐसी बच्चों जैसी मासूमियत...

PM Modi ने खुद को सम्मानित करने की बात को बताया 'खुराफात', बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- ऐसी मासूमियत...

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • पीएम मोदी ने खुद को सम्मानित करने की बात पर दिया रिएक्शन
  • फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने पीएम मोदी के ट्वीट का दिया जवाब
  • हंसल मेहता का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बीते दिन खुद को सम्मानित करने के लिए पांच मिनट खड़े रहने की बात को विवादों में घसीटने की खुराफात बताई है. उनकी इस बात पर बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी को जवाब देते हुए लिखा कि यह कितना प्यारा है, बिल्कुल बच्चों जैसी मासूमियत है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद को सम्मानित करने की बात पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए. पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है."

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने लिखा, "कितना प्यारा है. बिल्कुल बच्चों जैसी मासूमियत है." बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लोगों को सलाह भी दी थी. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करते हैं. वहीं, पीएम मोदी की बात करें तो बीते दिन एक पोस्टर खूब वायरल हो रहा था जिसमें लिखा था कि पीएम मोदी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है. आइए पीएम को सम्मान में इस रविवार शाम 5 बजे पांच मिनट के लिए खड़े हों. सभी लोगों से घर की बालकनी और छत पर पांच बजे पांच मिनट के लिए पीएम मोदी को सम्मान देने के लिए कहा गया है.