ब्रिटेन में मिला कोरोना का नया टाइप तो फिल्म निर्माता बोले- और हमारे स्वास्थ्य मंत्री इसे कल्पना कह रहे हैं...

ब्रिटेन (Britain) में वायरस का नया प्रकार तेजी से फैल रहा है. इस मामले को पर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने भी ट्वीट किया है.

ब्रिटेन में मिला कोरोना का नया टाइप तो फिल्म निर्माता बोले- और हमारे स्वास्थ्य मंत्री इसे कल्पना कह रहे हैं...

संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने ब्रिटेन में फैल रहे कोरोना के नए प्रकार पर किया ट्वीट

खास बातें

  • ब्रिटेन में तेजी से फैला कोरोना वायरस का नया प्रकार
  • बॉलीवुड के फिल्म निर्माता ने मामले को लेकर किया ट्वीट
  • संजय गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि यह बहुत ही बुरा है
नई दिल्ली:

ब्रिटेन (Britain) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का नया वेरिएंट सामने आया है, जिसके बाद से ही एक बार फिर से दुनियाभर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ब्रिटेन में वायरस का नया प्रकार तेजी से फैल रहा है. इस मामले को पर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने भी ट्वीट किया है. संजय गुप्ता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में संजय गुप्ता ने लिखा कि यह बहुत बुरा है. ब्रिटेन में कोरोना वायरस के नए प्रकार के फैलने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ब्रिटेन से सभी उड़ानों को तत्काल बैन करने का आग्रह किया. 


 
फिल्म निर्माता संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने ब्रिटेन (Britain) में वायरस के नये प्रकार पर ट्वीट करते हुए लिखा, "यह बहुत ही बुरा है..." इसके अलावा संजय गुप्ता ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "देश यूके से आने वाली सभी फ्लाइट्स को बंद कर रहे हैं और कुछ लोग सभी विदेशी फ्लाइट्स की आवाजाही पर रोक लगा रहे हैं, क्योंकि नया स्ट्रेन ज्यादा खतरनाक है. लेकिन हमारे स्वास्थ्य मंत्री इसे कल्पना कह रहे हैं." फिल्म निर्माता संजय गुप्ता के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर चिंता जताते हुए कहा, "ब्रिटेन (UK) में कोरोना वायरस का नया प्रकार सामने आया है, जो कि एक सुपर-स्प्रेडर है. मैं केंद्र सरकार से आग्रह करता हूं कि ब्रिटेन से आने वाली सभी उड़ानों पर तत्काल रोक लगाई जाए." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रिटेन (Britain) में फैल रहे कोरोना वायरस के नए प्रकार के बारे में बात करते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन (Doctor Harshvardhan) ने कहा कि भारत में लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, सरकार इस नए टाइप के खतरे को लेकर अलर्ट है. स्वास्थ्य मंत्री ने सोमवार को एक प्रेस मीट में वायरस के नए टाइप को लेकर उठे सवालों पर कहा कि 'सरकार हर बात के लिए पूरी तरह सजग है और जैसे पिछले 1 साल में आपने देखा कि सरकार ने जरूरत के अनुसार जनता के हितों की रक्षा करने के लिए जो भी जरूरी था, वह सब किया. वो सारी चीजें सरकार देख रही है लेकिन अभी अगर आप मुझसे पूछें तो इतना पैनिक करने का कोई कारण नहीं है.'