महाराष्ट्र सरकार के काम को लेकर फिल्म निर्माता ने किया ट्वीट, बोले- जिस तरह चीजें संभाली जा रही हैं वह...

फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वर्ली कोलीवाड़ा को जिस तरह से संभाला गया, वह लाजवाब है.

महाराष्ट्र सरकार के काम को लेकर फिल्म निर्माता ने किया ट्वीट, बोले- जिस तरह चीजें संभाली जा रही हैं वह...

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • महाराष्ट्र सरकार को लेकर फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा ने किया ट्वीट
  • सुधीर मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से वहां चीजें संभाली जा रही हैं वो...
  • सुधीर मिश्रा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जहां पूरे देश में देखने को मिल रहा है तो वहीं मुंबई के वर्ली कोलीवाड़ा में 'वन रुपी क्लीनिक' के जरिए करीब 5144 लोगों की जांच की गई. इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वर्ली कोलीवाड़ा को जिस तरह से संभाला गया, वह लाजवाब है. सुधीर मिश्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि वर्ली कोलीवाड़ा में वन रुपी क्लीनिक के जरिए पता चला कि वहां करीब 12 लोगों को तेज बुखार है. 

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने वर्ली कोलीवाड़ा में हुए इंतजाम पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "वास्तव में वर्ली कोलीवाड़ा में जिस तरह चीजें संभाली जा रही हैं वह शानदार है. महाराष्ट्र सरकार मुंबई की प्रकृति को ध्यान में रखते हुए और वहां मौजूद समस्याओं को देखते हुए काफी अच्छा काम कर रही है." बता दें कि सुधीर मिश्रा ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "इस भयानक माहौल में यह काफी आश्वस्त करने वाला है कि सरकार एक पेशेवर तरीके से अपना काम कर रही है. कोई ड्रामा नहीं है, सिर्फ काम पर पूरा ध्यान है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करते हैं, साथ ही कई मुद्दों पर तंज भी कसते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 5194 हो चुकी है. वहीं, वायरस से अब तक देश में कुल 149 लोगों की जान जा चुकी है. हालांकि, इस बीच राहत की बात यह है कि 402 लोगों का उपचार भी हो चुका है.