Bihar Election Results: रुझानों में NDA को मिली बढ़त तो फिल्म निर्माता बोले- रोना-धोना अब शुरू हो गया...

बिहार चुनाव के रुझानों में नीतिश कुमार (Nitish Kumar) की अगुवाई वाले एनडीए (NDA) ने बढ़त बना ली है इस मामले को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के फिल्मनिर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने ट्वीट किया है.

Bihar Election Results: रुझानों में NDA को मिली बढ़त तो फिल्म निर्माता बोले- रोना-धोना अब शुरू हो गया...

Bihar Election Results: NDA को मिली बढ़त तो विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया ट्वीट

खास बातें

  • बिहार चुनाव में राजग को मिली बढ़त
  • विवेक रंजन अग्निहोत्री ने चुनाव परिणाम को लेकर किया ट्वीट
  • विवेक रंजन अग्निहोत्री का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election Result 2020) के लिए मंगलवार को सुबह आठ बजे से ही मतों की गिनती शुरू हो गई थी. रुझानों में नीतिश कुमार (Nitish Kumar) की अगुवाई वाले एनडीए (NDA) ने बढ़त बना ली है तो वहीं तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाला महागठबंधन पिछड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. इस मामले को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के फिल्मनिर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने एनडीए की जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा कि रोना-धोना अब शुरू, लग रहा है कि अब एनडीए जीत रहा है. 

Newsbeep

विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. उन्होंने चुवानी रुझानों में नीतिश कुमार की अगुवाई वाले गठबंधन को मिली बढ़त पर ट्वीट करते हुए लिखा, "रोना-धोना अब शुरू हो गया. ऐसा लग रहा है मानो राजग अब जीत रहा है." बता दें कि बिहार में हुए चुनाव को लेकर फराह खान, रितेश देशमुख, अशोक पंडित और अनुभव सिन्हा जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट किये. बता दें कि बिहार में एनडीए और एमजीबी में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. बिहार चुनाव के लिए मतगणना 38 जिलों के 55 मतगणना केंद्रों पर हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election Result 2020) के परिणाम राज्य में नीतीश कुमार सरकार का भविष्य तय करेंगे. नीतीश कुमार पिछले 15 वर्षों से बिहार के मुख्यमंत्री हैं. बता दें कि अधिकांश एक्जिट पोल (Exit Polls) में राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेतृत्व में पांच दलों के महागठबंधन (Mahagathbandhan) को जीत हासिल होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है. एनडीटीवी के मुताबिक रुझानों में NDA को जहां 132 सीटें मिली हैं तो वहीं एमजीबी को 99 सीटें मिली हैं. इसके साथ ही एलजेपी को 5 सीटें मिलती हुई नजर आरही हैं.