NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन देखने के लिए हो जाएं तैयार, गुजराती में बन रही है फिल्म

गुजराती डायरेक्टर अनिल नरयानी पीएम नरेंद्र मोदी के बचपन के संघर्ष को बड़े परदे पर उकेरने जा रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन देखने के लिए हो जाएं तैयार, गुजराती में बन रही है फिल्म

नरेंद्र मोदी के बचपन पर बनी फिल्म का एक सीन

खास बातें

  1. पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन दिखेगा परदे पर
  2. उनके बचपन का संघर्ष है विषय
  3. नवंबर में रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: गुजराती फिल्म डायरेक्टर अनिल नरयानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म का नाम है ''हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू''. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. अनिल नरयानी ने नरेंद्र मोदी पर आधारित इस फिल्म पर कहा, “हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’  पीएम नरेंद्र मोदी के बचपन के संघर्ष पर आधारित है, जिसकी कहानी मोटिवेशनल है. इस कहानी को खासकर बच्‍चों और युवाओं को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है. फिल्‍म में पीएम मोदी की कहानी को ऐसे पेश कर रहे हैं, जिससे फिल्‍म को देखने और समझने वाले दर्शक मोटिवेट हों.”

यह भी पढ़ेंः टीआरपी की रेस में KBC-9 अव्वल, टॉप फाइव में रियलिटी शो का जलवा
 
modi
नरयानी फिल्म को 17 नंवबर तक गुजरात में रिलीज करना चाहते हैं. यही नहीं, उनकी मंशा है कि फिल्म को विभिन्न भाषाओं में डब किया जाए. फिल्म की शूटिंग मुख्‍य रूप से गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में हुई है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन बीता है. ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’  में ओंकार दास, अनेशा सैयद, करण पटेल और हीराल मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के निर्माता पवन पोद्दार और तान्या शर्मा है.

यह भी पढ़ेंः खत्म हुआ इंतजार, इस दिन होगा 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर रिलीज

टिप्पणियां
इस गुजरती फिल्म में प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के पिता का किरदार आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म पीपली लाइव में मुख्य भूमिका निभा चुके ओंकार दास ने किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement