कोरोना लॉकडाउन के बीच फिल्म निर्माता ने Tweet कर पूछा सवाल, बोले- दविंदर सिंह कहां है?

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने जम्मू कश्मीर पुलिस के बर्खास्त डीएसपी दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

कोरोना लॉकडाउन के बीच फिल्म निर्माता ने Tweet कर पूछा सवाल, बोले- दविंदर सिंह कहां है?

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • हंसल मेहता ने दविंदर सिंह को लेकर किया ट्वीट
  • फिल्म निर्माता ने पूछा कि दविंदर सिंह कहां है?
  • हंसल मेहता का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने जम्मू कश्मीर पुलिस के बर्खास्त डीएसपी दविंदर सिंह (Davinder Singh) को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में हंसल मेहता ने कहा कि दविंदर सिंह कहां है. हंसल मेहता के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि संवेदनशील श्रीनगर अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर तैनात डीएसपी दविंदर सिंह को कुलगाम जिले के वनपोह में हिजबुल मुजाहि‍दीन के आतंकी नवीद बाबू के साथ पकड़ा गया था. 

फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने दविंदर सिंह (Davinder Singh) के बारे में सवाल करते हुए लिखा, "सवाल को दोहरा रहा हूं. दविंदर सिंह कहां है?" उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी ट्वीट किया, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने दविंदर सिंह से जुड़ा एक और सवाल किया और लिखा, "एक और सवाल जोड़ रहा हूं. क्या वह एक ही था?" बता दें कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दविंदर सिंह (Davinder Singh) पर आतंकियों को लाने ले जाने और अपने घर में शरण देने का आरोप है. उसके घर पर पड़े छापों में हथियार बरामद हुए थे और उसकी निशानदेही पर दूसरी जगहों से भी हथियार मिले. नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट, विस्फोटक पदार्थ रखने समेत अनलॉफुल एक्टिविटी प्रिवेंशन एक्ट (यूएपीए) की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. 2013 में दविंदर सिंह तब चर्चा में आया था जब संसद पर हमले के आरोपी अफजल गुरु द्वारा लिखी गई एक चिट्ठी, जिसमें दावा किया गया था अधिकारी ने उसे संसद हमले के एक आरोपी को साथ दिल्‍ली ले जाने और उसके रहने की व्‍यवस्‍था करने को कहा था.