शबाना आजमी से मिलने पहुंचे सतीश कौशिक, एक्ट्रेस की तबियत को लेकर बताई यह बात

शबाना आजमी (Shabna Azmi) से मिलने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक, अस्पताल से निकलकर कही यह बात...

शबाना आजमी से मिलने पहुंचे सतीश कौशिक, एक्ट्रेस की तबियत को लेकर बताई यह बात

शबाना आजमी (Shabana Azmi) से मिलने पहुंचे सतीश कौशिक (Satish Kaushik)

खास बातें

  • शबाना आजमी से मिलने पहुंचे सतीश कौशिक
  • सतीश कौशिक ने शबाना की हालत को लेकर किया ये कमेंट
  • इंटरव्यू में कही यह बात
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का कहना है कि कुछ दिन पहले मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर सड़क दुर्घटना में घायल हुई दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shaban Azmi) का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर है. सतीश रविवार को शबाना (Shabana Azmi Accident) से मिलने अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरुबाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) गए थे. सतीश ने आईएएनएस से कहा, "शबाना जी को कड़ी निगरानी में रखा गया है, लेकिन कल के मुकाबले आज उनके स्वास्थ्य में ज्यादा सुधार है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं."

सुहाना खान की सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, Photo हुई वायरल

शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास शबाना आजमी (Shabana Azmi) की कार और एक ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. अस्पताल के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, उन्हें तत्काल नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एमजीएम-एमसीएच) ले जाया गया. बाद में उन्हें अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरुबाई अंबानी अस्पताल लाया गया.

सारा और कार्तिक की 'लव आज कल' पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन, बोले- मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था...

बता दें, इस एक्सीडेंट के दौरान शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी उस समय उनके साथ कार में मौजूद थे, हालांकि, इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई. शबाना आजमी (Shabana Azmi) को पांच बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है और साल 1998 में उन्हें पद्मभूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है. दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी को उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'अंकुर', 'अर्थ', 'मंडी' जैसी कई फिल्मों में यादगार एक्टिंग की है. बता दें कि हाल ही में उन्होंने पूरे परिवार के साथ जावेद अख्तर का बर्थडे मनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...