ऋषि कपूर पर अपमानजनक ट्वीट करने को लेकर कमाल आर खान पर FIR दर्ज, 30 अप्रैल को किया था ट्वीट

 कमाल आर खान (Kamaal R Khan) पर दिवंगत ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है.

ऋषि कपूर पर अपमानजनक ट्वीट करने को लेकर कमाल आर खान पर FIR दर्ज, 30 अप्रैल को किया था ट्वीट

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर  कमाल आर खान (Kamaal R Khan) पर दिवंगत ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) पर उपनगरीय बांद्रा में बुधवार को एफआईआर दर्ज की गई है. युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल की शिकायत को लेकर कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) पर मामला दर्ज किया गया है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को लेकर राहुल कनल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने 30 अप्रैल को अपने ट्वीट में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था: "ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं बस उनसे यह कहना चाहता हूं. सर ठीक होकर वापस आना. निकल मत लेना, क्योंकि दारू की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने ही वाली है."

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में कहा: "हमने दिवंगत अभिनेताओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है, जो धारा 294 और आईपीसी के अन्य प्रावधानों के तहत है. उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है और आगे की जांच चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन मुंबई के एक हॉस्पिटल में हुआ था. उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके लिए उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को झटका लगा था. एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म मेरा नाम जोकर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद ऋषि कपूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ फिल्म बॉबी में भी दिखाई दिए थे. ऋषि कपूर ने साल 2000 तक करीब 99 रोमांटिक फिल्में में काम किया था.