महेश मांजरेकर के खिलाफ FIR दर्ज, कार की टक्कर के बाद मारपीट का आरोप

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ महाराष्ट्र के पुणे में एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है.

महेश मांजरेकर के खिलाफ FIR दर्ज, कार की टक्कर के बाद मारपीट का आरोप

महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ महाराष्ट्र के पुणे में एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि महेश मांजरेकर ने उसे थप्पड़ मारा और उसके खिलाफ अपशब्द कहे. शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसकी कार महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की कार से टकरा गई थी, जिसके बाद फिल्मकार के उसे थप्पड़ मारा और अपशब्द कहे.

सलमान खान ने Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर जताया दुख, किया यह Tweet

यावत पुलिस थाने के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर यावत गांव के करीब हुई, जिसके बाद पुलिस ने महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता कैलाश सतपुते ने आरोप लगाया कि मांजरेकर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण उसकी कार अभिनेता की कार से पीछे से टकरा गई.


अमिताभ बच्चन ने कोरोना टीकाकरण अभियान पर किया ट्वीट, लिखा- पोलियो की तरह देश से कोरोना भी खत्म...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि कार में टक्कर लगने के बाद महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) कार से बाहर निकले, उनके और सतपुते के बीच बहस हुई और इसी दौरान मांजरेकर ने उसे थप्पड़ मार दिया और अपशब्द कहे. उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मांजरेकर ने 'वास्तव और 'अस्तित्व' जैसी कई लोकप्रिय हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया है.