NDTV Khabar

मुंबई के फिल्म सिटी में 'जीरो' के सेट पर लगी आग, शाहरुख खान भी थे वहां मौजूद

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'जीरो' (Zero) के सेट पर आग लगने की खबर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई के फिल्म सिटी में 'जीरो' के सेट पर लगी आग, शाहरुख खान भी थे वहां मौजूद

'जीरो' फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  1. 'जीरो' के सेट पर लगी आग
  2. गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में हुई घटना
  3. शाहरुख की आने वाली फिल्म है 'जीरो'
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'जीरो' (Zero) के सेट पर आग लगने की खबर है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पुलिस ने बताया कि शाम के समय जब आग लगी तो अभिनेता सेट पर मौजूद थे लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा और बाद में वह सेट से निकल गए. पुलिस उपायुक्त विनय राठौड ने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अभी यह पता नहीं चला है कि किस वजह से आग लगी. उन्होंने बताया कि आग बिजली के तारों, बिजली से चलने वाले उपकरणों, लाइटों, शूटिंग सामान, रस्सियों और पर्दों तक ही सीमित रही. उन्होंने बताया कि स्टूडियो से धुआं निकलते हुए देखा गया. चार इंजनों को घटनास्थल पर भेजा गया.

पहली बार शाहरुख खान किसी भी बॉलीवुड फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होनी है. शाहरुख के अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं.

टाइगर श्रॉफ अपनी बहन के साथ मिलकर करने जा रहे हैं ऐसा काम, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे 'अरे वाह...'

'जीरो' फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है, लेकिन कुछ गाने और छोटे-मोटे सीन्स के शूट अभी भी बचे हुए हैं. जिसके लिए गोरेगांव के फिल्म सिटी में भी शूट किया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं. 'जीरो' का ट्रेलर, टीजर व पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं. 3 मिनट और 14 सेकेंड के ट्रेलर में हर तरफ शाहरुख ही दिखाई दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस फिल्म में दिव्यांग की भूमिका में व्हीलचेयर पर शाहरुख के साथ इश्क फरमाती हुईं दिखेंगी, जबकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का रोल ग्लैमरस होगा. 

 
Rajinikanth's 2.0 Movie Review: रजनीकांत के 2.0 में 3.0 का ट्विस्ट, दमदार 'Robot' और हैरतअंगेज टेक्नोलॉजी

टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रोल काफी इंटरेस्टिंग दिख रहा है. बता दें, इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हुए टीजर में सलमान खान को दिखलाया गया था, जबकि ट्रेलर में सलमान खान बिल्कुल नदारद रहें. सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी की वजह से टीजर काफी पॉपुलर हुआ था. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement