NDTV Khabar

फर्स्ट डे फर्स्ट शोः ‘सिमरन’ देखते हुए कुछ ऐसा हाल था दर्शकों का

सिमरन को लेकर सिनेमाघरों में उस तरह की हाइप नहीं है जैसी कंगना रनोट की ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ को लेकर रही थी.

215 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फर्स्ट डे फर्स्ट शोः ‘सिमरन’ देखते हुए कुछ ऐसा हाल था दर्शकों का

सिमरन में कंगना रनोट

खास बातें

  1. हंसल मेहता ने किया है डायरेक्ट
  2. कंगना रनोट के दम पर है फिल्म
  3. दर्शकों की रही ठंडी प्रतिक्रिया
नई दिल्ली: सिमरन को लेकर सिनेमाघरों में उस तरह की हाइप नहीं है जैसी कंगना रनोट की ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ को लेकर रही थी. फिल्म से जुड़ी हाइप को सिनेमाघर के सामने पहुंचकर बखूबी समझ में आ गया. पहले दिन पहले शो में न तो दर्शकों की सरगर्मियां थीं और न ही उत्साह. कॉलेज के कुछ स्टुडेंट थे, जो जोश में दिख रहे थे. जिनमें लड़कियां ज्यादा थीं. लगा हॉल के अंदर कुछ उत्साह देखने को मिलेगा. अंदर देखा तो सन्नाटा पसरा था. शो शुरू होते-होते सिर्फ 10-15 फीसदी की ऑक्युपेंसी थी.

यह भी पढ़ेंः Movie Review: धमाकेदार कंगना रनोट, कमजोर ‘सिमरन’

फिल्म शुरू हुई तो सोचा कि कंगना की फिल्मों को शुरू में स्लो स्टार्ट मिलती है. चलिए कोई बात नहीं. लेकिन फिल्म के बीच दर्शक ठंडेपन का शिकार रहे और फिल्म में कंगना के एक दो डायलॉग को छोड़कर, उनके अंदर किसी बात ने कोई हिलोर नहीं भरी. पूरी फिल्म में दर्शक कुछ इस तरह बैठे रहे जैसे उन्हें सांप सूंघ गया हो. जो कगंना परदे पर नजर आ रही थी, वह पुरानी कंगना ही थी. एक्टिंग में अव्वल. लेकिन कहानी उसे हाथ खोलने का मौका नहीं दे रही थी. सिमरन के दौरान कंगना में से किसी भी मौके पर दत्तो, तनु या रानी बाहर नहीं आ सकी.

यह भी पढ़ेंः 'सिमरन' में कंगना ने निभाया जिस नर्स का किरदार, वह असल ज़िन्दगी में थी बैंक लुटेरी

बाहर निकला तो कॉलेज की एक लड़की से पूछा जो कुछ कहते हुए हिचकिचा रही थी. पूछा कंगना की फैन हो तो उसका जवाब हां में आया. उसने इतना ही कहा, “इन माय व्यू कंगना इज सुपर्ब बट स्टोरी से सो वीक.” उसका जवाब एकदम सटीक था. फिर उसने कहा, “लेट्स होप फॉर बेस्ट, मणिकर्णिका अभी बाकी है.” बात समझ में आ गई थी कि सिमरन उनके गले से नीचे नहीं उतरी है. तभी तो उन्होंने उसकी अगली फिल्म का इंतजार शुरू कर दिया है. चलिए हम भी उम्मीद करते हैं कि कंगना रनोट इन विवादों से पीछा छुड़ाकर थोड़ा फिल्मों पर ध्यान देंगी क्योंकि उनकी रंगून और कट्टी-बट्टी भी बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही थीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement