बॉलीवुड के यह 5 एक्टर ला रहे हैं रंग बिरंगी फिल्में, कोई बना है भेड़िया तो कोई सुपरहीरो

बॉलीवुड के पांच सबसे पॉपुलर एक्टर रंग-बिरंगी फिल्में लेकर आ रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और आदित्य रॉय कपूर की 2022 में आने वाली फिल्मों पर...

बॉलीवुड के यह 5 एक्टर ला रहे हैं रंग बिरंगी फिल्में, कोई बना है भेड़िया तो कोई सुपरहीरो

बॉलीवुड के यह पांच हीरो 2022 में मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली :

साल 2022 की शुरुआत हो चुकी है, और इसी तरह इंडस्ट्री के प्रमुख लोगों से उनके पावर-पैक प्रदर्शन देखने के लिए और स्क्रीन पर उनका चार्म देखने के लिए फै्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बेशक कोरोना वायरस के बढ़ते केसों की वजह से अभी फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया है, लेकिन बॉलीवुड के पांच सबसे पॉपुलर एक्टर रंग-बिरंगी फिल्में लेकर आ रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और आदित्य रॉय कपूर की 2022 में आने वाली फिल्मों पर... 

1. विक्की कौशल
'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' में अपने किरदार के साथ एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार की. 'सरदार ऊधम' में परफॉर्मेंस के बाद, उन्हें 2022 में 'सैम बहादुर' में देखना दिलचस्प होगा.

2. वरुण धवन
वरुण धवन के शार्प लुक, मजाकिया अंदाज और किलर डांस के कॉकटेल की वजह से उन्हें खूब पसंद किया जाता है. उन्होंने 'कुली नंबर 1' के साथ ओटीटी पर धूम मचाई थी. अब उन्हें 'भेड़िया] और 'जग जुग जीयो' में देखा जाएगा.

3. आदित्य रॉय कपूर
आदित्य रॉय कपूर 2022 में ओम, थडम के रीमेक और द नाइट मैनेजर के हिंदी रूपांतरण में नजर आएंगे.

4. रणबीर कपूर
2022 रणबीर कपूर के प्रशंसकों के लिए बड़ा साल है क्योंकि वह तीन साल बाद ब्रह्मास्त्र और शमशेरा के साथ वापसी करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

5. रणवीर सिंह
पिछले कुछ वर्षों में, अभिनेता ने खुद का देश भर में एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया है. नया साल उन्हें जयेशभाई जोरदार और सर्कस में देखेगा.