NDTV Khabar

Flashback 2018: बॉलीवुड की ऐसी 10 बड़ी फिल्में, जिनके नाम बड़े लेकिन 'दर्शन' छोटे

Flashback 2018: बॉलीवुड में इस साल कई ऐसी बड़ी फिल्में बनी हैं, जिनसे दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं. बड़ी बजट और सीक्वेंस फिल्में जब सिनेमाघरों पर आई तो दर्शकों को काफी निराशा हाथ लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Flashback 2018: बॉलीवुड की ऐसी 10 बड़ी फिल्में, जिनके नाम बड़े लेकिन 'दर्शन' छोटे

Flashback 2018: 'रेस 3' में सलमान खान और 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में आमिर खान

खास बातें

  1. बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में हुईं फुस्स
  2. जिनके नाम बड़े और दर्शन छोटे
  3. साल 2018 टॉप 5 फिल्मों के नाम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इस साल कई ऐसी बड़ी फिल्में बनी हैं, जिनसे दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं. बड़ी बजट और सीक्वेंस फिल्में जब सिनेमाघरों पर आई तो दर्शकों को काफी निराशा हाथ लगी. यानी फिल्मों के नाम तो बड़े, लेकिन दर्शकों के सामने 'दर्शन' काफी छोटे रहे. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से लेकर परफेक्शनिस्ट आमिर खान तक हर किसी को अपनी फिल्मों से काफी उम्मीदें थीं. फिलहाल हम ऐसे टॉप 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो साल 2018 में लोगों को उम्मीदें तो बहुत थीं, लेकिन जब रिलीज हुई तो फीकी साबित हुई. सलमान खान की 'रेस 3', आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां', संजय दत्त की 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3', सोनाक्षी सिन्हा की 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' समेत ये रहे 5 फिल्मों के नाम...

Manikarnika Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर, दिखीं बेमिसाल झांसी की रानी


रेस 3-
साल में एक सुपरहिट फिल्म देने के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' शुरुआत में भले ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रही, लेकिन फिल्म देखने के बाद सलमान खान की फिल्म ने दर्शकों के उम्मीदों पर पानी फेर दिया. इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई तो कर ली, लेकिन कहानी के मामले में बुरी तरह फ्लॉप हुई. 'रेस 3' ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में लगभग 270 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म के लिए न तो अच्छे रिव्यू मिले और न ही क्रिटिक्स ने भी तारीफ की.

देखें ट्रेलर-

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां-
फिल्मों में अपने परफेक्शन के लिए पहचाने जाते हैं आमिर खान, लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को पसंद नहीं आई. आमिर खान की इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ भी थी, इसके बावजूद इस फिल्म को दर्शकों से वह प्यार नहीं मिल सका जिसकी उम्मीद पहले से थी.

देखें ट्रेलर-

हैप्पी फिर भाग जाएगी- 
'हैप्पी भाग जाएगी' फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म में बड़ा स्टार नहीं था, लेकिन फिल्म की कहानी बेहद शानदार थी. वहीं जब इसकी सीक्वेंस फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' आई तो यह दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं हो गई. इस फिल्म में बड़े चेहरे के रूप में सोनाक्षी सिन्हा थीं.

देखें ट्रेलर-

साहब बीवी और गैंगस्टर 3-
बॉलीवुड डायरेक्टर तिग्मांशु धुलिया ने जब साल 2011 में 'साहब बीवी और गैंगस्टर' फिल्म ले आई थी, तो दर्शकों ने इसे खूब सराहा. वहीं इसके बाद इसका सीक्वेंस 'साहब बीवी और गैंगस्टर 2' साल 2013 में रिलीज किया तो भी दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया, क्योंकि इस फिल्म में इरफान खान भी थे. अब जब इस साल इसका तीसरा पार्ट रिलीज किया गया तो संजय दत्त से लोगों को बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों के सामने खरी नहीं उतर सकी और फ्लॉप साबित हुई.

देखें ट्रेलर-

विश्वरूपम 2-
साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर कमल हासन की 'विश्वरूपम' साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कमल हासन के कई नए अवतार देखने को मिले थे, जिसकी वजह से दर्शकों से इस फिल्म को खूब वाहवाही मिली. हालांकि जब इसका दूसरा पार्ट इस साल रिलीज हुआ तो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. हालांकि अब कमल हासन राजनीति में भी कदम रख दिया है तो उन्होंने इस फिल्म को अपनी आखिरी फिल्म भी बताई थी. 

टिप्पणियां

देखें ट्रेलर-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement