Flight Review: सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन के सफर पर ले जाएगी मोहित चड्ढा की 'फ्लाइट'

Flight Review: 'फ्लाइट' फिल्म को सूरज जोशी ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोड्यूस के. चड्ढा ने किया है. फिल्म में मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) ने मुख्य भूमिका निभाई है.

Flight Review: सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन के सफर पर ले जाएगी मोहित चड्ढा की 'फ्लाइट'

Flight: एक्शन और थ्रिलर के सफर पर ले जाएगी मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) की फ्लाइट

खास बातें

  • सस्पेंस और थ्रिलर के सफर पर ले जाएगी मोहित चड्ढा की फ्लाइट
  • कमाल की एक्टिंग और जबरदस्त कहानी की मिसाल है फिल्म
  • अंत तक बांधकर रखने वाली फिल्म है 'फ्लाइट'
नई दिल्ली:

Flight Review: एक्शन और थ्रिलर से भरपूर यूं तो बॉलीवुड में कई फिल्में शामिल हैं. लेकिन 'फ्लाइट' (Flight) ऐसी फिल्म है जो अंत तक दर्शकों को बांधकर रखेगी, साथ ही अपने अगले पार्ट के लिए भी दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा देगी. 'फ्लाइट' फिल्म को सूरज जोशी ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोड्यूस के. चड्ढा ने किया है. फिल्म में मोहित चड्ढा (Mohit Chaddha) ने मुख्य भूमिका निभाई है और उनकी एक्टिंग को देखकर कहा जा सकता है कि वह अकेले ही पर्दे पर धमाल मचाने के लिए काफी हैं. इस फिल्म में मोहित चड्ढा के अलावा जाकिर हुसैन, पवन मल्होत्रा, शिबानी बेदी, विवेक वासवानी और प्रीतम सिंह जैसे कई कलाकार भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं.

'फ्लाइट' (Flight) फिल्म की शुरुआत एक विमान हादसे से होती है, जिसमें कई मासूम लोगों की जान चली जाती है. लेकिन फ्लाइट बनाने वाली कंपनी नुकसान के कारण जिम्मेदारी को अपने सिर पर लेने से पीछे हटती है. तभी फिल्म में एंट्री होती है रणवीर मल्होत्रा की, जिसका किरदार मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) ने अदा किया है. रणवीर नुकसान से परे गलत चीजों के खिलाफ आवाज उठाता है, साथ ही स्थिति को संभालने की कोशिश करता है. कंपनी से जुड़े काम के लिए वह अपने पिता द्वारा डिजाइन किये गए विमान में दुबई के लिए रवाना होता है. लेकिन बीच रास्ते में रणवीर का प्लेन हाईजैक कर लिया जाता है. 

'फ्लाइट' (Flight) फिल्म को देखकर कहा जा सकता है कि इसके पहले पार्ट की कहानी प्लेन के हाईजैक होने और उस प्लेन में रणवीर यानी मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) द्वारा किये गए संघर्ष के इर्द-गिर्द ही घूमती है. हालांकि, यह कहानी भी दर्शकों को खुद से बांधकर रखने के लायक है. फिल्म को देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता कि इसमें असली विलेन कोई और है. वहीं, मोहित चड्ढा की एक्टिंग की बात करें तो उन्होंने अपनी एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगा दिये हैं. मुश्किल घड़ी में भी कैसे खुश रहा जाए या जोक मारा जाए, वह रणवीर के किरदार से देखने को मिलता है. एक्टिंग के साथ-साथ उनके डायलॉग बोलने का अंदाज भी काफी जबरदस्त है. मोहित चड्ढा के अलावा फ्लाइट के अन्य कलाकार पवन मल्होत्रा, जाकिर हुसैन, शिबानी बेदी और विवेक वासवानी ने भी अपना किरदार बखूबी अदा किया है. 

मोहित चड्ढा (Mohit Chadda) स्टारर 'फ्लाइट' (Flight) पूरी तरह से एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है. दर्शकों को इसके हर एक हिस्से में एक्शन सीन देखने को मिलेंगे. इसकी कहानी तो बखूबी गढ़ी ही गई है, साथ ही फिल्म में डायलॉग्स भी चुन-चुन के लिए गए हैं. वहीं, दूसरी और इसकी एंडिंग लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए काफी है. क्योंकि कोई भी यह जानने के लिए बेताब हो जाएगा कि रणवीर का क्या हुआ और इसकी आगे की कहानी क्या है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेटिंगः 3.5/5 स्टार
डायरेक्टरः सूरज जोशी
कलाकारः  मोहित चड्ढा, पवन मल्होत्रा, शिबानी बेदी