शादी में धनाश्री और चहल के ऊपर यूं हुई फूलों की वर्षा, बेहतरीन नजारा हुआ वायरल- देखें Video

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और मशहूर यू-ट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की शादी के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी में धनाश्री और चहल के ऊपर यूं हुई फूलों की वर्षा, बेहतरीन नजारा हुआ वायरल- देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री और युजवेंद्र चहल का वीडियो हुआ वायरल
  • शादी के दौरान यूं बरसे थे फूल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और मशहूर यू-ट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में डांसर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी का एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में दुल्हा-दुल्हन के रूप में सजे धनाश्री और युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal Video) की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) कुर्सी पर बैठे हैं, तो वहीं अचानक ही उनपर गुलाब के फूलों की बारिश होने लगती है. धनाश्री वर्मा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दोनों के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इसी साल अगस्त के महीने में सगाई की थी. उनकी सगाई की तस्वीरों ने लोगों को भी हैरान करके रख दिया था. हाल ही में दोनों शादी के बंधन में भी बंधे हैं. वहीं, धनाश्री वर्मा की बात करें तो वह एक फेमस यूट्यूबर हैं और उसके साथ ही वह एक डेंटिस्ट भी है. धनाश्री वर्मा ने 2014 में नवी मुंबई के डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से डिग्री ली है. धनाश्री वर्मा डांस एकेडमी भी चलाती हैं और युवा डांसर्स को तैयार करती हैं. धनाश्री वर्मा के यूट्यूब चैनल पर 21 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com