NDTV Khabar

... तो इस वजह से विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' होगी बॉक्स ऑफिस पर हिट!

विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' 17 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या ने दिन-रात एक कर दिया है

64 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
... तो इस वजह से विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' होगी बॉक्स ऑफिस पर हिट!

विद्या बालन ( फाइल फोटो)

मुंबई: विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' 17 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या ने दिन-रात एक कर दिया है. विद्या इस बार इस लिए भी खूब प्रचार-प्रसार कर रही हैं क्योंकि उन्हें न सिर्फ प्रोमोशन में मजा आता है, बल्कि वो इस नई फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताना चाहती हैं ताकि दर्शक इस फिल्म को देखें. इन सबकी वजह ये है कि इस बार विद्या बालन आत्म विश्वास से भरी हुई नजर आ रही हैं. तुम्हारी सुलु को लेकर उनके दिल में डर बिलकुल भी नहीं है. विद्या को लगता है कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी.
 
दरअसल, विद्या बालन की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास जलवा नहीं दिखा पायी हैं. कहानी-2 हो या बेगम जान, फिल्म तीन हो या बॉबी जासूस, इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया है. फिर भी विद्या घबराई हुई नहीं हैं. विद्या के दिल में बॉक्स ऑफिस पर असफल होने का डर नहीं है क्योंकि इस बार उनके पास है फिल्म तुम्हारी सुलु, जिसमें वो नाईट शिफ्ट की आर जे बनी हैं. इस फिल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज होने के बाद लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

यह भी पढ़ें - ऑफर मिलेगा तो गुजरात की ब्रांड एम्बेसडर बनने को तैयार विद्या बालन
 
विद्या से जब पूछा गया कि क्या उन्हें किसी तरह का डर सता रहा है क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई हैं तो इस पर विद्या ने कहा कि 'नहीं, इस बार मुझे डर नहीं लग रहा है. मुझे लगता है कि हमने इस बार बहुत ही अच्छी फिल्म बनाई है. हमें अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. ट्रेलर और गाने लोगों को पसंद आ रहे हैं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म सफल होगी. हमने मेहनत करके एक अच्छी फिल्म बनाई है. अब ये फिल्म जनता के बीच जा रही है. उनकी मर्ज़ी पर सब निर्भर करता है. मगर मुझे यकीन है कि ये फिल्म किसी को निराश नहीं करेगी'

VIDEO- तुम्हारी सुलु के बारे में ये कहना है विद्या बालन का


अब देखना होगा कि विद्या की तुम्हारी सुलू जब सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तो ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाती है या नहीं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement