Happy Friendship Day 2021: असल जिंदगी में भी दोस्ती की मिसाल हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, देखें लिस्ट

Happy Friendship Day 2021: बॉलीवुड में दोस्ती का सबसे बेस्ट उदाहरण देखने को मिलता है, जहां कई जोड़ियां न केवल दोस्ती की पहचान हैं, बल्कि आज भी उन जोड़ियों की मिसालें देते हैं.

Happy Friendship Day 2021: असल जिंदगी में भी दोस्ती की मिसाल हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, देखें लिस्ट

Friendship Day 2021: असल जिंदगी में भी शानदार दोस्त हैं ये सितारे

खास बातें

  • असल जिंदगी में भी दोस्त हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स
  • जय और वीरू की दोस्ती की मिसालें आज भी दी जाती हैं
  • आज मनाया जा रहा फ्रेंडशिप डे
नई दिल्ली:

Happy Friendship Day: दोस्ती (Friendship) का रिश्ता हर किसी के लिए खास होता है. इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए हर साल अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप  (Friendship Day)' मनाया जाता है. 'फ्रेंडशिप डे' (Friendship Day) को सेलिब्रेट करने के लिए कई लोग एक-दूसरे को फ्रेंडशिप बैंड (Friendship Band) बांधते हैं तो कुछ इस दिन पर फ्रेंडशिप शायरी और फ्रेंडशिप गाने एक-दूसरे को डेडिकेट करके अपना प्यार जताते हैं. कुछ खास दोस्तों की जोड़ियां हमें हर जगह देखने को मिलती हैं. इसका सबसे बेस्ट उदाहरण बॉलीवुड में देखने को मिलता है, जहां कई जोड़ियां न केवल दोस्ती की पहचान हैं, बल्कि आज भी उन जोड़ियों की मिसालें देते हैं. 

Zmaana misaal de ga, Iss filmi dosti ki !!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

अगर बेस्ट फ्रेंड्स की बात हो तो लोगों के जेहन में धर्मेंद्र (Dharmendra) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी सबसे पहले आती है. इतना ही नहीं, इस जय-वीरू की जोड़ी आज भी दोस्ती के सबसे मशहूर उदाहरणों में शामिल है. यहां तक कि दोनों का गाना ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे आज भी पार्टी या किसी गेट टू गेदर के समय गाया जाता है. 

Happy birthday baba... @duttsanjay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बेस्ट फ्रेंड्स की अगली जोड़ी में सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) शामिल हैं. दोनों ने कई फिल्मों में दोस्ती की मिसाल देने के साथ ही असल जिंदगी में भी उदाहरण पेश किया है. इतना ही नहीं, दोनों की साथ में फोटो और वीडियो भी कई बार सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है.

We are family!l!!! @iamsrk @___aryan___

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

डायरेक्टर और एक्टर को हमेशा से एक दूसरे का साथी माना जाता है. लेकिन बॉलीवुड के दो कलाकार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और करण जौहर (Karan Johar) ने इस बात को साबित भी किया है. वैसे तो शाहरुख खान करण जौहर की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन व्यक्तिगत जीवन में भी दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. इसके साथ ही करण जौहर शाहरुख खान के बाद अब उनके बेटे आर्यन खान को भी फिल्मों में लाने की तैयारी कर रहे हैं.

Zabarsast hai ni!!

A post shared by 66.4 followers (@_.salman_khan._shahrukh_khan) on

दोस्ती की बात हो और किसी की जुबां पर सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Karan Johar) का नाम ना आए, ऐसा हो ही नहीं सकता. हालांकि, कुछ समय पहले दोनों के रिश्तों में थोड़ी खटास जरूर आई थी, लेकिन आज भी सलमान खान और शाहरुख खान एक-दूसरे से अपने पुराने रिश्ते करण-अर्जुन की तरह ही मिलते हैं.

twinning & winning

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

बॉलीवुड की गर्ल्स गैंग की बात हो तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी भी अक्सर दिमाग में आती है. दोनों का बॉन्ड आज भी काफी मजबूत है, इस बात का खुलासा खुद आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. यहां तक कि दोनों वर्कआउट के लिए भी एक ही जिम में जाती हैं. 

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगली जोड़ी की बात करें करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. अरोड़ा और कपूर की यह जोड़ी हर खास मौकों पर साथ रहती है. इतना ही नहीं, दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है.