NDTV Khabar

सुहाना खान के इस क्यूट अंदाज ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जादू, Photo देख नजरें नहीं हटा पाएंगे

सुहाना खान (Suhana Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इस तस्वीर में सुहाना अपनी दोस्त संग नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुहाना खान के इस क्यूट अंदाज ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जादू, Photo देख नजरें नहीं हटा पाएंगे

सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  1. सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
  2. दोस्तों संग 'फ्रेंडशिप डे' मना रही हैं सुहाना खान
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. स्टार किड्स में सबसे मशहूर सुहाना खान खुद तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं लेकिन उनकी फोटो और वीडियो हमेशा इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में सुहाना खान (Suhana Khan) काफी क्यूट अंदाज में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनके साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं. सुहाना खान की इस तस्वीर को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. उनकी इस तस्वीर पर फैन्स भी खूब कमेंट कर  रहे हैं.

Happy Friendship Day 2019: फिल्मों के साथ-साथ असल जिंदगी में भी दोस्ती की मिसाल हैं ये जोड़ियां

Cutie #suhanakhan

A post shared by SnehZala (@snehzala) on


इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में सुहाना खान (Suhana Khan) ब्लू लाइनिंग टॉप पहने नजर आ रही हैं. फोटो खिंचवाते वक्त सुहाना आंखें बंद कर लेती हैं. बता दें आज 'फ्रेंडशिप डे (Friendship Day)' है, ऐसे में सुहाना खान भी अपनी दोस्त के साथ ये दिन मनाती नजर आ रही हैं.

संजय दत्त की बेटी बॉयफ्रेंड को याद कर हुईं भावुक, Photo शेयर कर जताया प्यार

टिप्पणियां

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. उनके स्टनिंग लुक से लेकर ड्रेसिंग सेंस तक हर चीज के लिए सुहाना को काफी तारीफ मिलती हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) ने लंदन में रहते हुए अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है और अपनी आगे की पढ़ाई के लिए वह न्यूयॉर्क जाएंगी. हालांकि, वह भी दूसरे स्टार किड्स की तरह बॉलीवुड में अपना कदम रखना चाहती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement