सुशांत सिंह राजपूत ने लिविंग रूम में लगाई Time Machine, वीडियो में देखें उनका लैविश अपार्टमेंट

लिविंग रूम में रखे टेलीस्कोप को सुशांत सिंह राजपूत 'टाइम मशीन' कहते हैं. उन्होंने बताया कि इसके जरिए वह बुध ग्रह, बृहस्पति ग्रह के चांद और एंड्रोमेडा गैलेक्सी के दीदार करते हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत ने लिविंग रूम में लगाई Time Machine, वीडियो में देखें उनका लैविश अपार्टमेंट

अंदर से ऐसा दिखता है सुशांत सिंह राजपूत का घर.

खास बातें

  • अंदर से ऐसा दिखता है सुशांत सिंह राजपूत का घर
  • लिविंग रूम में एक्टर ने लगाया टेलिस्कोप
  • सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रहते हैं सुशांत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स किस और कैसे घर में रहते हैं, यह जानने की इच्छा उनके फैन्स के दिलों पर बनी रहती है. उनके घर के इंटीरियर से लेकर उनके पसंदीदा चीजों से जुड़ी बातों का अंदाजा आप स्टार्स का घर देख लगा सकते हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित लैविश अपार्टमेंट की झलक दर्शकों को दिखाई है. एशियन पेंट्स द्वारा साझा किए एक वीडियो में सुशांत के लिविंग रूम, स्टडी, बालकनी से लेकर डाइनिंग रूम का नजारा देखने को मिलता हैं. वीडियो में एक्टर ने बताया कि जब वह बुडापेस्ट में थे, तब उन्होंने इस अपार्टमेंट का वीडियो देखा और फौरन फैसला कर लिया था कि यही उनका घर होगा. 

'पवित्र रिश्ता' का मानव यूं बन गया बॉलीवुड का 'एम एस धोनी', जानें 5 खास बातें
 

sushant singh rajput home

सुशांत अपने लिविंग रूम को ट्रैवलिंग रूम कहते हैं क्योंकि यहां लगी पेंटिग्स से लेकर शो-पीस तक और फर्निचर से लेकर कमरे के पूरे लुक तक में इतिहास और भविष्य, दोनों की झलकियां देखने को मिलती हैं. 

'सोन चिरैया' के चक्कर में सुशांत सिंह राजपूत ने बनाया अपना कुछ ऐसा हाल, देखकर कहेंगे OMG!

उन्होंने अपने लिविंग रूम में टेलिस्कोप लगा रहा है, जिसे वह जब भी चाहें घर बैठे चांद, तारों को देख सकते हैं. टेलीस्कोप को वह 'टाइम मशीन' कहते हैं. उन्होंने बताया कि इसके जरिए वह बुध ग्रह, बृहस्पति ग्रह के चांद और एंड्रोमेडा गैलेक्सी के दीदार करते हैं. 
 
sushant singh rajput home
sushant singh rajput home
sushant singh rajput home
sushant singh rajput home
sushant singh rajput home

सुशांत के एंटरटेनमेंट रूम में फिल्म प्रोजेक्टर, उनकी नासा यात्रा की तस्वीरें और कुछ स्पेस शटल्स के छोटे-छोटे मॉडल्स सजे हैं. एक्टर के घर से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है.

The Fault In Our Stars के रीमेक से डेब्यू करेंगी संजना सांघी, इन फिल्मों में आ चुकीं नजर; देखें Pics

बता दें, हाल ही में सुशांत ने फिल्म 'सोन चिरैया' की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में उनकी जोड़ी भूमि पेडनेकर के साथ जमेगी. इससे पहले अभिनेता फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में नजर आएंगे.

देखें, सुशांत सिंह राजपूत का घर...


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com