सोहा अली खान से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक, फैशन डिजाइनर आस्था नारंग का चल रहा जादू

बॉलीवुड सेलिब्रेटी स्टार्स से जुड़ी उनकी टीम भी अब पापाराजी में खूब फेमस हो रही है. अपनी कला और टैलेंट के दम पर फैशन इंडस्ट्री से लेकर मेकअप की दुनिया तक कई आर्टिस्ट अपना वर्चस्व बनाने में कामयाब रहे हैं.

सोहा अली खान से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक, फैशन डिजाइनर आस्था नारंग का चल रहा जादू

चित्रांगदा सिंह, सोहा अली खान, जैकलीन फर्नांडिज- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलिब्रेटी स्टार्स से जुड़ी उनकी टीम भी अब पापाराजी में खूब फेमस हो रही है. अपनी कला और टैलेंट के दम पर फैशन इंडस्ट्री से लेकर मेकअप की दुनिया तक कई आर्टिस्ट अपना वर्चस्व बनाने में कामयाब रहे हैं. फैशन डिजाइन आस्था नारंग इसी कड़ी में एक उभरा नाम बनकर सामने आई हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री में आस्था अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोहा अली खान से लेकर जैकलीन फर्नांडीज तक सभी आस्था के डिजाइंस के कायल हैं. 


समर सीजन शुरू हो गया है और आस्था के कुछ डिजाइंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें से सोहा अली खान का फ्लोरल ग्रे गाउन लुक सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आस्था कहती हैं कि सोहा के लिए के वार्डरोब में जगह बनाकर वो काफी खुशकिस्मत महसूस कर रही हैं. 
आस्था का एक और डिजाइन इस शादी सीन के लिए परफेक्ट हो सकता है. जैकलीन का पहना हुआ ये पीच लहंगा आपके शादी के किसी भी फंक्शन में आपको स्टार बना सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आस्था अपने कलेक्शन के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि फैशन इंडस्ट्री में काफी चेंज आ चुका है. अगर आपके अंदर कुछ कर गुजरने का जज्बा है तो ये इंडस्ट्री आपको दिल से गले लगाती है. इसी के साथ आस्था ने बताया कि जो लोग इस फील्ड में परस्यू करने की सोच रहे हैं तो उन्हें आर्ट्स, ग्राफिक्स और जनरल आर्ट की अच्छी नॉलेज होनी चाहिए. ऐसे सब्जेक्ट में रूचि रखने वालों के लिए फैशन इंडस्ट्री में काफी संभावनाएं हैं.