NDTV Khabar

'टाइगर' के आने से पहले क्या 100Cr कमा लेगी 'फुकरे रिटर्न्स', जानें अब तक का कलेक्शन...

30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' ने अपनी लागत से दोगुनी कमाई कर डाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने अब तक 66.11 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'टाइगर' के आने से पहले क्या 100Cr कमा लेगी 'फुकरे रिटर्न्स', जानें अब तक का कलेक्शन...

'फुकरे रिटर्न्स' की कमाई पर 'टाइगर जिंदा है' लगा सकती है ब्रेक...

खास बातें

  1. 10 दिन में 'फुकरों' ने कमाए 66 करोड़ रु.
  2. दूसरे वीकएंड पर फिल्म ने बटोरे 15.56 करोड़ रु.
  3. क्या 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी फिल्म?
नई दिल्ली:

फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म धमाकेदार बिजनेस कर रही हैं. 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी लागत से दोगुनी कमाई कर डाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के दूसरे रविवार उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई की है. तरण के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे वीकएंड पर 15.56 करोड़ रु. कमाए. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कलेक्शन 66.11 करोड़ रु. पहुंच गया है.

न बड़ी स्टारकास्ट न बड़ा बजट, फिर भी 50 करोड़ कमा गई Fukrey Returns

इस हफ्ते कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई, इसका सीधा फायदा 'फुकरे रिटर्न्स' को मिला. तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को 3.31 करोड़, शनिवार को 7.10 करोड़ और रविवार को 7.10 करोड़ रु. कमाए. हालांकि, जल्द ही इसकी कमाई पर ब्रेक लगने वाला है.

DID VIDEO: कैटरीना ने किया 'ओ ओ जाने जाना' पर डांस, सलमान के साथ मिथुन फर्श पर लेटे
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

जिस रफ्तार से 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर दौड़ रही है, उस लिहाज से यह साल की सुपरहिट फिल्म बन गई है. आने वाले शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होगी. ऐसे में 'फुकरे रिटर्न्स' के पास ज्यादा से ज्यादा कमाई करने के लिए सिर्फ 4 दिन का समय बाकी है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या 22 दिसंबर से पहले तक फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा छूने में कामयाब होगी या नहीं?

टिप्पणियां

मालूम हो कि, 'फुकरे रिटर्न्स' साल 2013 में रिलीज फिल्म 'फुकरे' की सीक्वल है, जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और अली फजल ने लीड रोल निभाया है. मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 30 करोड़ रु. बताया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement