BOX OFFICE: 'फुकरे रिटर्न्स' ने पहले दिन बटोरे दमदार कलेक्शन, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

फुकरे की सीक्वल फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' ने रिलीज होने के पहले दिन ही दमदार कलेक्शन बटोर लिए हैं.

BOX OFFICE: 'फुकरे रिटर्न्स' ने पहले दिन बटोरे दमदार कलेक्शन, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

खास बातें

  • फुकरे रिटर्न्स ने पहले दिन की रिकॉर्ड कमाई
  • चूचा और भोली पंजाबन का चल गया जादू
  • फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 8.10 करोड़ रुपए
नई दिल्ली:

फुकरे की सीक्वल फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' ने रिलीज होने के पहले दिन ही दमदार कलेक्शन बटोर लिए हैं. इस कॉमेडी फिल्म को देखने के लिए शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी भीड़ देखने को मिली. फिल्म ने धांसू ओपनिंग करते हुए पहले ही दिन भारत में 8.10 करोड़ की कमाई कर डाली. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए कलेक्शन के बारे में बताया. उन्होंने लिखा कि 'और बिग बैंग के साथ फुकरे रिटर्न्स की शुरुआत हुई, #FukreyReturns का पहला दिन जबरदस्त रहा, शुक्रवार को इंडिया में 8.10 करोड़ का बिजनेस किया.' धांसू ओपनिंग से यह साफ है कि इस वीकेंड में फिल्म शानदार कमाई करने वाली है.

पढ़ें: Fukrey Returns Movie Review: करामाती चूचा का करिश्मा है 'फुकरे रिटर्न्स'

तरण आदर्श के मुताबिक 2013 में रिलीज हुई 'फुकरे' ने पहले दिन सिर्फ 2.62 करोड़ की कमाई की थी. जबकि वीकेंड की कमाई देखी जाए तो 9.82 करोड़ ही कर पाई थी. शुरुआत धीमी होने के बावजूद एक सप्ताह में 'फुकरे' ने 18.42 करोड़ की कमाई कर पाई थी. तो वहीं भारत में लाइफटाइम कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 36.5 करोड़ रुपए का बिजनेस की थी.

पिछली फिल्म की कमाई को सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' से तुलना की जाए तो उम्मीद है पहले से ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म होगी. फिलहाल अभी वीकेंड के दो दिन बाकी है और इस सप्ताह इस फिल्म के टक्कर की कोई और फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में यह फिल्म पूरे सप्ताह अच्छा बिजनेस दे सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  'फुकरे रिटर्न्‍स' में फुकरापंती देख लोट-पोट हो जाएंगे आप

बता दें कि इस महीने ही क्रिसमस के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. तब तक फुकरे रिटर्न्स को काफी फायदा मिल सकता है. इस फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपए है. फुकरों के गैंग की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. यूथ ओरियंटेड कॉमेडी फिल्म है. इसलिए फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. इस फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा तो कलाकार पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और अली फजल हैं.