NDTV Khabar

Fukrey Returns के First Song 'ओ मेरी मेहबूबा' में मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं सारे फुकरे

मनमोहन देसाई की साल 1977 की सुपरहिट फिल्म ‘धर्मवीर’ के गाने इस गाने को रीमिक्‍स अंदाज में पेश किया है. इस गाने को फिल्‍म 'धर्मवीर' में गायक मोहम्‍मद रफी ने गाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Fukrey Returns के First Song 'ओ मेरी मेहबूबा' में मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं सारे फुकरे
नई दिल्‍ली: 'फुकरे रिटर्न' का पहला गाना 'ओ मेरी महबूबा' रिलीज हो गया है और इसमें चारों फुकरे यानी इस फिल्‍म के चारों किरदार जबरदस्‍त अंदाज में नाचते नजर आ रहे हैं. फिल्‍म 'धर्मवीर' के इस गाने में जहां धर्मेंद्र और जीनत अमान एक साथ नाचते हुए नजर आए थे, वहीं इस गाने को इस फिल्‍म में रीमिक्‍स अंदाज में पेश किया गया है. इस गाने को रीमिक्‍स तो किया गया है, लेकिन मुखड़े की प्रसिद्ध लाइन 'ओ मेरी महबूबा' को पुराने गाने से ही लिया गया है. इस डिस्‍को डांसिंग नंबर में पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र और जीनत अमान के गाने पर थिरकेगी भोली पंजाबन, फुकरे भी कहेंगे ‘ओ मेरी महबूबा’

फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने मनमोहन देसाई की साल 1977 की सुपरहिट फिल्म ‘धर्मवीर’ के गाने इस गाने को रीमिक्‍स अंदाज में पेश किया है.  इस गाने को फिल्‍म 'धर्मवीर' में गायक मोहम्‍मद रफी ने गाया था, जबकि इस रीमिक्‍स में इसे अपनी आवाज नेहा कक्‍कड़ और यस्‍सर देसाई ने दी है. इस गाने का संगीत प्रेम और हरदीप ने दिया है.

यह भी पढ़ें: Fukrey Returns के नए Poster हुए रिलीज, 'भोली पंजाबन' का अनोखा अंदाज

आप भी देखें 'फुकरे रिटर्न्‍स' का यह पहला गाना.



‘फुकरे रिटर्न्स’ को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है और इसमें अली फजल, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और रिचा चड्ढा नजर आएंगे. ‘फुकरे रिटर्न्स’ 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: ये फिल्‍म नहीं आसां : अभिनेता राजकुमार राव से खास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement