Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'फुकरे रिटर्न्स' की टीम ने दिल्ली की सड़कों पर की फुकरापंती!

इस महीने की शुरुआत में फिल्म की स्टारकास्ट ने मुंबई की सड़कों पर फुकरपंती की थी, जहां उन्होंने वो सब किया जो उन्हें पसंद था. टीम ने दिल्ली में फुकरापंती कर अपनी जुगाड़गिरी को उच्च स्तर पर पहुंचा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'फुकरे रिटर्न्स' की टीम ने दिल्ली की सड़कों पर की फुकरापंती!

मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा.

नई दिल्ली:

'फुकरे रिटर्न्स' के स्टार्स इन दिनों फिल्म को जोर-शोर से प्रमोट कर रहे हैं. फिल्म के प्रमुख किरदार हनी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), लाली (मनजोत सिंह) और भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) ने हाल ही में दिल्ली के 4 प्रसिद्ध स्थानों का दौरा किया. मजनुं का टीला, टॉम अंकलस मैगी और प्रसिद्ध कमला नगर में मौजूद चाइनीज स्टॉल कुछ ऐसी जगह है जहां दिल्ली के छात्रों का डेरा जमा रहता है और दिल्ली में फुकरा स्पॉट के रूप में इन जगहों को जाना जाता है. 

सलमान खान ने 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम को दिया यह सरप्राइज!

'फुकरे' की कहानी दिल्ली पर आधारित है, और जैसा कि हमने पहले भाग में देखा है. लड़के दिल्ली में आम लेकिन मशहूर भोजन छोले भटूरे का लुत्फ उठाते है. इस बार फिल्म में वे कई और स्थानों पर जाएंगे, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले एक क्रिएटिव कैंपेन के तहत इन कलाकरों ने शहर के अन्य सभी प्रसिद्ध स्थलों का दौरा किया.


अंबरसरिया... की याद दिलाता है 'फुकरे रिटर्न्स' का यह गाना, देखें VIDEO
 

fukrey returns

वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और मनजोत सिंह.

fukrey returns

ऋचा चड्ढा और वरुण शर्मा.


इस महीने की शुरुआत में सभी ने मुंबई की सड़कों पर फुकरपंती की थी, जहां उन्होंने वो सब किया जो उन्हें पसंद था. टीम ने दिल्ली में फुकरापंती कर अपनी जुगाड़गिरी को उच्च स्तर पर पहुंचा दिया. हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का नया गाना 'तू मेरा भाई नहीं है' पर पूरी टीम ने जमकर डांस किया और यह सॉन्ग देश का अगला 'ब्रो-सॉग' माना जा रहा है.

फुकरों के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया भोली पंजाबन से पंगा, 15 दिसंबर को होगी वसूली

टिप्पणियां

पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, अली फजल और मंजोत सिंह जैसे कलाकारों से लैस इस फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

VIDEO: 'फुकरों' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 15 दस्तावेज देकर भी खुद को भारतीय साबित नहीं कर पाई असम की जाबेदा, कानूनी लड़ाई में खो बैठी सब कुछ

Advertisement