India vs Australia: भारत ने ऑस्ट्रेलिया से छीनी सीरीज तो बॉलीवुड एक्टर बोले- गाबा का ढाबा....

India vs Australia: टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को उन्हीं की धरती पर हरा दिया है. इस पर बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) का यूं रिएक्शन आया है.

India vs Australia: भारत ने ऑस्ट्रेलिया से छीनी सीरीज तो बॉलीवुड एक्टर बोले- गाबा का ढाबा....

India vs Australia: टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया में जीती सीरीज बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

India vs Australia: टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को उन्हीं की धरती पर हरा दिया है. आज चौथे टेस्ट मैच में बाजी भारत के हाथ रही और भारत ने गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराया. इस तरह भारत ने चार टेस्ट मैच वाली सीरीज को 2-1 से जीत लिया. खास बात यह है कि इस टीम इंडिया (Team India) में  दिग्गज खिलाड़ी नहीं थे, और टीम इंडिया की कप्तानी अंजिक्य रहाणे कर रहे थे. लेकिन टीम के युवा सितारों मे ऑस्ट्रेलिया की धरती पर ही टीम ऑस्ट्रेलिया के होश फाख्ता कर दिए. जब से भारत ने इस सीरीज को जीता है, बॉलीवुड के सितारे लगातार इस पर रिएक्शन दे रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने अपनी ही फिल्म के एक सीन के जरिये टीम ऑस्ट्रेलिया पर तंज कसा है. संजय मिश्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'गाबा का ढाबा...' संजय मिश्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस जीत में क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और शुभमन गिल (Shubman Gill) का अहम रोल रहा है. भारत ने चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराया है. बता दें कि 32 साल में यह पहला मौका है जब ऑस्ट्रेलिया ब्रिस्बेन के गाबा में कोई मैच हारी है. इससे पहले टीम ऑस्ट्रेलिया 1988 में यहां मैच हारी थी. भारत को 328 रन बनाने थे. इस बड़े स्कोर का पीछा करते हुए शुभमन गिल ने 91 रन और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने नाबाद 89 रन बनाए. भारत