Coronavirus को लेकर भीड़ इकट्ठी होने पर सरकार ने लगाई रोक तो 'गदर' के डायरेक्टर बोले- हर चार साल में एक-दो...

'गदर' (Gadar) और 'वीर' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Coronavirus को लेकर भीड़ इकट्ठी होने पर सरकार ने लगाई रोक तो 'गदर' के डायरेक्टर बोले- हर चार साल में एक-दो...

अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कोरोनावायरस को लेकर गदर के डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • अनिल शर्मा ने कहा कि हर चाल साल में 1 से 2 बार...
  • अनिल शर्मा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) की रोकथाम के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही है. पहला मकसद है कि एक जगह पर ज्यादा भीड़ न इकट्ठा होने पाए. इस मामले को लेकर हाल ही में 'गदर' और 'वीर' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि इन दिनों प्रदूषण कम हो रहा है, कोई ट्रैफिक नहीं है, रोड पर भी कम लोग हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि दुनिया को एक नियम बनाना चाहिए जिसमें हर साल में एक से दो हफ्ते की छुट्टी होनी चाहिए. अनिल शर्मा का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

कोरोनावायरस (Coronavirus) पर अपनी राय पेश करते हुए अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने ट्वीट किया, "प्रदूषण इन दिनों कम हो गया है, कोई ट्रैफिक नहीं है, सड़क पर भी कम लोग हैं और दुनिया डिटॉक्स मोड पर है. असल में दुनिया को एक नियम बनाना चाहिए कि हर चार साल में एक-दो हफ्ते की अनिवार्य तौर पर छुट्टी होनी चाहिए. जिससे चीजें और बंद हो सकें और दुनिया एक अच्छी जगह बन सके." बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर 50 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर सरकार ने रोक लगा दी है. भीड़ को देखते ही वेस्टर्न रेलवे ने प्लेटफार्म टिकट का दाम 10 रुपये से बढ़ा कर 50 रुपये कर दिया है. स्कूल और कॉलेज भी बंद कर दिये हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अनिल शर्मा (Anil Sharma) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बाात करें तो भारत में इसके संक्रमण से मंगलवार को मुंबई के 64 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. इस वायरस से मौत का देश में यह तीसरा मामला है. अधिकारियों ने बताया कि कोविड-19 से महाराष्ट्र में मौत का यह पहला मामला है जबकि मृतक की पत्नी की हालत स्थिर है.