NDTV Khabar

'गदर' फिल्म के डायरेक्टर को प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया गुस्सा, बोले- कत्ल तो कत्ल है, कोई कैसे...

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) द्वारा नाथूराम गोडसे  (Nathuram Godse) को देशभक्त बताने पर 'गदर' फिल्म के डायरेक्टर ने ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गदर' फिल्म के डायरेक्टर को प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया गुस्सा, बोले- कत्ल तो कत्ल है, कोई कैसे...

भोपाल से बीजेपी (BJP) सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur)

खास बातें

  1. प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  2. नाथूराम गोडसे को लेकर दिया था बयान
  3. 'गदर' फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी (BJP) सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) नाथूराम गोडसे  (Nathuram Godse) पर दिए बयान से एक बार फिर विवादों में घिर गईं हैं. उनके बयान पर अब बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. अनिल शर्मा बॉलीवुड में 'गदर' और 'अपने' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर ट्वीट किया है. उनके ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो...


अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने लिखा: "जो भी सूरत या विचारधारा...कत्ल तो कत्ल है.. कैसे कोई इसे सही ठहरा सकता है.. वो भी #गांधीजी का #गोडसे किसी भी सूरत में सही नहीं हो सकता..कोई महात्मा गांधी जी के कातिल को देशभक्त कैसे कह सकता है..@साध्वीप्रज्ञा_एमपी की बुद्धि पर मैं हैरान हूं, सियासत पतन करती है." गदर फिल्म के डायरेक्टर ने इस तरह प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है.

नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' कहने पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भड़के बॉलीवुड निर्माता, बोले- हमें दुनिया के सामने शर्मिंदा किया...

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने बुधवार को लोकसभा में बहस के दौरान गोडसे (Godse) को देशभक्त बता दिया था. इस पर हंगामा हुआ और लोकसभा की कार्यवाही से उनके बयान को हटा दिया गया था. बुधवार को पेश हुए एसपीजी संशोधन बिल पर बहस चल रही थी. द्रमुक सांसद ए. राजा ने बहस के दौरान महात्मा गांधी की हत्या से जुड़े नाथूराम गोडसे के बयान का हवाला दिया था. यह सुनते ही बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर खड़ीं होकर चीख पड़ीं. उन्होंने गोडसे को देशभक्त बताते हुए ए. राजा के बयान का विरोध किया था. इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवाद पैदा किया था. उस दौरान पार्टी ने उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement